व्यापार

मुकेश अम्बानी अमेरिका के न्यूयार्क शहर में खरीदी आलीशान होटल! कीमत इतनी की सपनों में भी नहीं सोचा होगा

जिसकी कीमत 750 करोड़ रुपए है. अम्बानी की इस नए होटल का नाम मैंडरिन ओरिएंटल लक्सरी होटल है. यह होटल बिल्कुल न्यूयॉर्क शहर के बीचों-बीच में स्थित है जिसके चलते यह होटल और भी ज्यादा आलीशान हो गई है।

मुकेश अम्बानी भारत के ही नही बल्कि एशिया के सबसे अमीर शख्स है। जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया जानती व पहचानती है। मुकेश अम्बानी करोड़पति नही बल्कि अरब पति है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया जानती है. अम्बानी की कंपनी का नाम रिलायंस है. अम्बानी की यह कंपनी आज के समय मे आसमान की उचाईयो को छू रही है जिसके चलते वर्तमान समय मे सभी लोग अम्बानी की इस कंपनी के बारे में जानते है. अम्बानी की भारत के साथ लंदन अमेरिका सहित कई देशों में बेशुमार प्रॉपर्टी है। अम्बानी मुम्बई में अपने परिवार के साथ अपने आलीशान घर एटलिया में रहते है। इन दिनो खबर आई है कि मुकेश अम्बानी ने अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक बहुत ही शानदार और लक्सरी होटल खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ो में है. बताया जा रहा है कि यह एक फाइव स्टार होटल है जिसके चलते इसकी कीमत भी करोड़ो में है. आइए आपको आगे इस आर्टिकल में मुकेश अम्बानी जी नई होटल के बारे में बताते है जिसकी क़ीमत करोड़ो में है.

मिली जानकारी के मुताबिक के मुकेश अम्बानी की रिलायंस कम्पनी ने अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक बहुत ही आलीशान और लक्सरी होटल खरीद लिया है.अम्बानी की इस होटल के कीमत करोड़ो में बताई जा रही है. अभी कुछ समय पहले जब अम्बानी की रिलायंस कंपनी ने इस 5 स्टार होटल को खरीदने की खबर दी तो उसके साथ-साथ इस होटल की कीमत के बारे में बताया था कि रिलायंस कंपनी ने इस आलीशान और लक्सरी होटल को 750 करोड़ रुपए की बड़ी रकम देकर खरीदा है. यह खबर वर्तमान समय मे पूरी दुनिया मे जंगल में आग की तरह फैल गई है. आइए आपको आगे इस आर्टिकल में अम्बानी की इस नए होटल के नाम के बारे मे बताते है कि इसका नाम क्या है और इसी के साथ-साथ यह भी बताते है यह होटल न्यूयॉर्क में कहा पर है.

अम्बानी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है। जिसके चलते वह राजा महाराजाओं की तरह अपना शाही अंदाज में जीवन व्यतीत करते है. मुकेश अम्बानी के पास वर्तमान समय में दुनिया के लगभग सभी देशों में प्रॉपर्टी है जिनकी कीमत करोड़ो में है. सूत्रों की माने तो मुकेश अम्बानी ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक आलीशान होटल खरीदा है। जिसकी कीमत 750 करोड़ रुपए है. अम्बानी की इस नए होटल का नाम मैंडरिन ओरिएंटल लक्सरी होटल है. यह होटल बिल्कुल न्यूयॉर्क शहर के बीचों-बीच में स्थित है जिसके चलते यह होटल और भी ज्यादा आलीशान हो गई है।

Back to top button