Audi Car Price Hike: मारुति, टाटा के बाद अब ऑडी खरीदने के लिए जेब करनी होगी ढीली, देखे डिटेल्स - विंध्य न्यूज़
Audi Car Price Hike: मारुति, टाटा के बाद अब ऑडी खरीदने के लिए जेब करनी होगी ढीली, देखे डिटेल्स

photo by google

Audi Car Price Hike : टाटा मोटर्स और मारुति सुजुकी के बाद ऑडी ने नए साल में कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है। टाटा मोटर्स और मारुति सुजुकी के बाद अब लग्जरी कार निर्माता (luxury car manufacturer)कंपनी ने ऑडी के ग्राहकों (customers)को बड़ा झटका दिया है। 1 जनवरी 2023 से ऑडी अपने मॉडल रेंज की कीमतों में 1.7 फीसदी तक की बढ़ोतरी करने जा रही है।

Audi Car Price Hike – कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर ऑडी(Audi) ने कहा कि कंपनी इनपुट और ऑपरेटिंग कॉस्ट(operating cost)में बढ़ोतरी की वजह से गाड़ी की कीमत बढ़ा रही है। इससे पहले देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी Tata Motors और Maruti Suzuki ने भी 1 जनवरी से कारों की कीमतें (prices)बढ़ाने का ऐलान किया है।

क्यों महंगी हुई ऑडी कार? ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने एक बयान में कहा कि कंपनी के बिजनेस मॉडल का मुख्य उद्देश्य ऐसे मॉडल पर ध्यान केंद्रित करना है जो लाभप्रदता और स्थिरता प्रदान करता है। वाहन की कीमत में वृद्धि का निर्णय इनपुट और परिचालन लागत में वृद्धि को देखते हुए लिया गया है.Audi Car Price Hike इन कारों की कीमतों में इजाफा हुआ है ऑडी इंडिया की मौजूदा लाइन-अप में पेट्रोल से चलने वाली A4, A6, A8 L, Q3, Q5, Q7, Q8, S5 स्पोर्टबैक, RS 5 स्पोर्टबैक और RSQ8 शामिल हैं। वहीं, इसके इलेक्ट्रिक व्हीकल पोर्टफोलियो में e-Tron 55, e-Tron Sportback 55, e-Tron GT और RS e-Tron GT शामिल हैं.Audi Car Price Hike

also read – Maruti Suzuki ने इस पार्ट डिफेक्ट वाले 9,125 वाहनों को वापस मंगाया है, ये मॉडल हैं!

Audi Car Price Hike: मारुति, टाटा के बाद अब ऑडी ने दाम बढ़ाए 2023 में होंग इतनी महंगी
photo by google

also read – बस 10 हजार रुपये देकर घर लाएं Mahindra Thar,फिर हर महीने दे बेहद मामूली किस्त, देखें डिटेल

Audi Car Price Hike: मारुति, टाटा के बाद अब ऑडी ने दाम बढ़ाए 2023 में होंग इतनी महंगी
photo by google