व्यापार

Big Offer: पुराना फ़ोन को देकर घर पर लाए Agni 8GB RAM वाला 5G का शानदार स्मार्टफ़ोन, जानिए कैसे

अगर आपके पास रियलमी 8एस 5जी फोन है तो आप इसे बदल सकते हैं और बिल्कुल नया लावा अग्नि 5जी फोन मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि Realme 8s 5G और Lava Agni 5G फोन बजट 5G डिवाइस हैं। ऑफ़र वेबसाइट पर लाइव है और 7 जनवरी को समाप्त हो रहा है।

लावा अग्नि 5जी स्मार्टफोन भारत में कंपनी का पहला 5जी स्मार्टफोन लाया है। Lava ने हाल ही में एक नई पेशकश की ऐलान किया है। जिसमे ग्राहकों को रियलमी 8एस 5जी पर स्विच करने और अग्नि 5जी स्मार्टफोन प्राप्त करने का ऑफ़र देती है। ऑफ़र वेबसाइट पर लाइव है और सिर्फ आज तक का ही समय है जल्द से जल्द उसका लाभ का आनंद ले (7 जनवरी को समाप्त हो रहा है)। हां, आपने अभी सुना है कि अगर आपके पास Realme 8s 5G फोन है तो आप इसे बदल सकते हैं और एक नया लावा अग्नि 5G फोन मुफ्त में ला सकते हैं। बता दें कि Realme 8s 5G और Lava Agni 5G फोन बजट 5G डिवाइस हैं।

पहली बार कम्पनी ने दिया ऑफ़र

यह पहली बार है जब किसी स्मार्टफोन कंपनी की ओर से इस तरह का ऑफर बाजार में आया है। हम आपको बता दें कि रियलमी 5जी स्मार्टफोन के मुकाबले अग्नि 5जी स्मार्टफोन ज्यादा महंगा है। अग्नि 5जी की कीमत 19,999 रुपए और रियलमी 8एस 5जी की कीमत 17,999 रुपए है। ऐसे में ये ऑफर और भी जबरदस्त हो जाता है।

ऐसे उठाए लाभ

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को पहले वेबसाइट पर जाना होगा, फिर यहां कुछ डिटेल देनी होगी। एक बार जब आप पंजीकरण प्रोसेसर पूरा कर लेते हैं, तो अग्नि मित्र एक्सचेंज के लिए आपकी नियुक्ति बुक करने के लिए आपसे संपर्क करेगा। फिर नया 5G डिवाइस आपको इनवॉइस के साथ डिलीवर कर दिया जाएगा।

8 जीबी रैम मिलेगी
Lava Agni 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन भी 4 कैमरों के साथ आता है और 30 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है।इसमें 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। डिस्प्ले में पंच होल दिया गया है। Lava Agni-5G में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है।

रियलमी 8एस 5जी के फीचर्स
रियलमी 8एस दो स्टोरेज वेरिएंट- 6GB + 128GB और 8GB + 128GB के साथ आता है। इस फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल का कैमरा, 8 जीबी तक रैम और इसका डिजाइन है।इस स्मार्टफोन में कैमरे के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर कैमरे में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

Back to top button