व्यापार

electric scooter 3 साल की वारंटी के साथ कीमत-खासियत देखें, माइलेज 100 KM

Electric Scooter: 3 साल की वारंटी और 100 किमी रेंज के साथ आता है यह स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर, स्टाइलिश इतना जिसे देख आप भी हो जायेंगे हैरान। जानिए क्या है इसके फीचर्स और कीमत।

Electric Scooter : रफ़्तार गैलेक्सी इलेक्ट्रिक स्कूटर 3 साल की वारंटी और पिक्चर के चलते लोगों के भी खूब पसंद किया जा रहा है 250W मोटर के साथ आता है।इस स्कूटर मे आपको 60V, 25Ah लिथियम-आयन बैटरी मिलती है।कंपनी ने इस बैटरी को पोर्टेबल बनाया है, जिससे आप इस बैटरी को अपने घर, ऑफिस, दुकान या किसी अन्य जगह पर आसानी से चार्ज कर सकते हैं।

बता दें कि कंपनी इस बैटरी पर आपको 3 साल या 60,000km की वारंटी दे रही है, जिसे दो साल तक और अधिक बढ़ाया जा सकता है।इस बैटरी पैक के साथ – साथ कंपनी आपको मोटर पर 3 साल की वारंटी, तथा बैटरी चार्जर पर 1 साल की वारंटी और कंट्रोलर पर भी 1 साल की वारंटी दे रही है ।

कंपनी ने यह दावा किया है कि यह बैटरी सामान्य चार्जर से चार्ज करने पर 4 से 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। जो स्कूटर को और भी ज्यादा बेहतर बनाता है | कंपनी ने स्कूटर को 51,900 रुपये ( X -शोरूम दिल्ली ) की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है।इसकी ड्राइविंग रेंज और स्पीड के बारे में कंपनी का यह दावा है कि यह स्पीड गैलेक्सी स्कूटर को फुल चार्ज होने पर 100 किमी प्रति घंटे की रेंज देती है। वहीं, इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है।

रफ्तार गैलेक्सी के फीचर की बात करें तो कंपनी ने इसमें डिस्क ब्रेक, एंटी थेफ्ट स्मार्ट लॉक, स्टाइलिश एल्युमिनियम अलॉय व्हील, डिजिटल एमएफ एलईडी, एलईडी प्रोजेक्टर लैंप, स्मार्ट मोबाइल ऐप जैसे फीचर्स दिए गए हैं.रफ़्तार गैलेक्सी के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें डिस्क ब्रेक, एंटी-थेफ्ट स्मार्ट लॉक, स्टाइलिश एल्युमिनियम अलॉय व्हील, डिजिटल एमएफ एलईडी, एलईडी प्रोजेक्टर लैंप, स्मार्ट मोबाइल ऐप जैसे फीचर्स दिए हैं। जो स्कूटर को और भी शानदार और आकर्षण बनाती है

Back to top button