व्यापार

Google Pixel 7 Mini कई मोबाइलों की कर देगा छुट्टी, मिलेगी वायरलेस चार्जिंग, पढ़िए डिटेल

snn

Google Pixel 7 Mini से जुड़ा एक नया अपडेट(new update) जारी किया गया है। ऐसी अफवाहें हैं कि कंपनी Google Pixel 7 Mini पर काम कर रही है और इसे जल्द ही बाजार में पेश किया जा सकता है। यह कंपनी का छोटा वर्जन(small version of compny) होगा।

 

प्रौद्योगिकी, डेस्क रिपोर्ट। Google Pixel 7 सीरीज को इसी साल लॉन्च किया गया था। तब से कई अन्य मॉडलों पर चर्चा की गई है। Google Pixel 7 सीरीज़ में Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro शामिल हैं। अब Google Pixel 7 Mini से जुड़ा एक नया अपडेट जारी किया गया है। ऐसी अफवाहें हैं कि कंपनी Google Pixel 7 Mini पर काम कर रही है और इसे जल्द ही बाजार में पेश किया जा सकता है। यह कंपनी का छोटा वर्जन होगा. Google Pixel 7 Mini

 

 

रिपोर्ट के अनुसार, Google फिलहाल दो नए मॉडल पर काम कर रहा है। जिसमें लिंक्स और फेलिक्स शामिल हैं। फेलिक्स एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है। लेकिन लिंक्स को Pixel 7 Mini कहा जाता है। लिंक्स का कोड नाम L10 है। हालाँकि, अभी तक Linux मॉडल के बारे में कोई पुष्ट घोषणा नहीं की गई है। कंपनी ने अभी तक Google Pixel 7 Mini के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, लिंक्स तीसरा हाई-एंड पिक्सल फोन होगा। लिंक्स में सैमसंग GN1 मेन कैमरा और Sony IMX787 कैमरा भी मिलेगा। इसके फ्रंट में दो Sony IMX787 कैमरे मिलने की भी अफवाह है.

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, लिंक्स यानी Google Pixel 7 Mini पर वायरलेस चार्जिंग मिलेगी। इस मॉडल में क्वालकॉम वाईफाई 6ई+ ब्लूटूथ चिप भी मिलेगी। वहीं, अगर इसके डिस्प्ले की बात करें तो Pixel 7 Mini में अन्य Pixel मॉडल्स की तुलना में कम क्वालिटी वाला डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन मिल सकता है। इससे पहले सितंबर में, डिजिटल चैट स्टेशन ने दावा किया था कि Google Pixel 7 Mini का कोडनेम “नीला” हो सकता है। हम आपको बता दें कि कंपनी ने इस मॉडल को लेकर कोई घोषणा नहीं की है.

 

 

यह भी पढ़े —

Urfi Javed ने टॉपलेस हो दिवाली की दी शुभकामनाएं, फैंस ने कहा- शर्म करो

यह भी पढ़े —

Deepika Padukone और रणवीर सिंह के बीच बढ़ गई दूरियां ? एक्ट्रेस ने पहले हंसाया अब रुला दिया !

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker