व्यापार

Hyundai i20अब आपके बजट में, अब गारंटी और वारंटी प्लान के साथ लोन, यहां देखें फीचर और कीमत

कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट में माइलेज वाली बजट कारों के अलावा मारुति, हुंडई, होंडा जैसी कंपनियों की कारों समेत प्रीमियम कारों की भी बड़ी संख्या है।उनमें से एक Hyundai i20 है जो कि एक स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ एक प्रीमियम हैचबैक है जिसे इसके स्टाइल, माइलेज और प्रीमियम फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है।

अगर आपने यह कार किसी शोरूम से खरीदी है तो आपको 6.91 लाख रुपये से 11.47 लाख रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं है लेकिन आप कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो आप इस ऑफर को पढ़ें और आधी से भी कम कीमत में इस कार को खरीद कर घर ले जा सकते हैं

Hyundai i20 पर आज का ऑफर कार सेक्टर की इंफॉर्मेशन वेबसाइट CARDEKHO की ओर से आया है जिसने इस कार को अपनी यूज्ड कार कैटेगरी में लिस्ट किया है और इस कार में छूट देते हुए इसकी कीमत मात्र 3,40,500 रुपये है.

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक Hyundai की इस i20 कार का मॉडल नवंबर 2012 है और इसका मालिकाना हक सबसे पहले आपके नाम किया जाएगा है. फिलहाल वाहन ने अब तक 54,554 किमी की दूरी तय की है और इसका पंजीकरण दिल्ली में DL 8C RTO कार्यालय में पंजीकृत किया गया है।कंपनी की तरफ से इस कार को खरीदने पर छह महीने की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी दी जा रही है जिसके साथ सात दिन की मनी बैक गारंटी भी दी जा रही है।

अगर आप यह कार लोन लेना चाहते हैं तो कंपनी आसान डाउन पेमेंट और ईएमआई समेत लोन की सुविधा भी दे रही है। कंपनी छह महीने का मुफ्त पैन इंडिया रोडसाइड असिस्टेंस प्लान और आरसी ट्रांसफर भी दे रही है।Hyundai i20 पर इस ऑफर को पढ़ने के बाद अगर आप भी इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अब जानिए इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी।

Hyundai i20 में 1197 cc का इंजन है जो 1-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन से जुड़ा है जो 120 PS की पावर और 172 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है, साथ में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है।कार के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह कार 20.35 kmpl का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

Back to top button