व्यापार

Mahindra के इस Bolero के सामने Thar फेल, देखिए लुक्स और फीचर्स 

Thar fails in front of this Mahindra Bolero, see looks and features

Thar fails in front of this Mahindra Bolero – लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिंद्रा Mahindra बहुत जल्द ही बोलेरो का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च कर सकती है. वैसे तो बोलेरो का अपडेटेड मॉडल 2021 में ही लॉन्च कर दिया जाता मगर, कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर और सेमी कंडक्टर की ग्लोबल शॉर्टेज के चलते लॉन्च नहीं किया गया था.

महिंद्रा (Mahindra) एंड महिंद्रा की ओर से आने वाले कुछ सालों तक देश में नई रेंज की एसयूवी कारें तैयार करने की प्लानिंग है।बताया जा रहा है कि महिंद्रा के इस बोलेरो के सामने Thar फेल हो जाएगा कहने का मतलब किया है हार को न केवल फीचर में बल्कि कीमत में भी कड़ी टक्कर देने वाला है. बताया जा रहा है कि महिंद्रा इस साल के आखिर तक अपनी रग्ड एसयूवी स्कॉर्पियो के न्यू जनरेशन मॉडल को लॉन्च करेगी तो वहीं 2023 या 2024 तक कंपनी बोलेरो का भी न्यू जनरेशन मॉडल यहां लॉन्च करेगी।इसे सड़कों पर देखा गया है और कई और विशेषताओं का अनावरण किया गया है. 

Also Read – Urfi Javed : बोरे की ड्रेस में उर्फी ने दिखाया बूब्स, नेटिजन्स बोले-“इस बार टारजन बन गई देखें वीडियो

Mahindra के इस Bolero के सामने Thar फेल, देखिए लुक्स और फीचर्स 
photo by google

संशोधित डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Mahindra ऑटोमोटिव नई बोलेरो को मई या जून 2022 में लॉन्च करेगी, हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. मौजूदा मॉडल के मुकाबले नई बोलेरो की प्राइस ज्यादा रखी जा सकती है.

पहली SUV को फेसलिफ्ट हाउसिंग के साथ पेश किया गया है और यह टॉप मॉडल्स के साथ उपलब्ध है, लैम्प की डिजाईन वही है लेकिन इसके इंटीरियर कंस्ट्रक्शन में और भी बदलाव हैं. परिवर्तन स्पष्ट हैं. कंपनी इस नई एसयूवी में नए फीचर्स भी जोड़ सकती है, जिसमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री मिल सकती है.

Mahindra के इस Bolero के सामने Thar फेल, देखिए लुक्स और फीचर्स 
photo by google

साथ ही नया Mahindra बोलेरो में नए फीचर्स और मॉडिफाइड कैबिन मिलेंगे. कारों में एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे आइटम आम होंगे. नई बोलेरो में बॉडी कलर की नई ​फ्रंट ग्रिल और बंपर दिया जाएगा. वहीं फ्रंट बंपर पर ही नई फॉगलैंप हाउसिंग भी दी जाएगी। इसके हेडलाइट क्लस्टर में बदलाव होने की गुंजाइश काफी कम लग रही है.

Also Read – Alia Bhatt : ससुराल पहुंची और नीतू कपूर यह कह कर छीन ली तिजोरी की चाबी ?

Mahindra के इस Bolero के सामने Thar फेल, देखिए लुक्स और फीचर्स 
photo by google

मौजूदा मॉडल इंजन के बारे में जानें

2022 Mahindra Bolero के मौजूदा मॉडल में 1.5-लीटर डीजल इंजन होने की संभावना है जो 75 बीएचपी और 210 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. इस इंजन के लिए 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है. एआरएआई के मुताबिक एसयूवी 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर डीजल चला सकती है। तीन सिलेंडर इंजन के बाद भी, इंजन शक्तिशाली है और कार की गति को तेज कर सकता है.

2022 बोलेरो के अलावा, Mahindra एक नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो पर भी काम कर रही है जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा. न्यू स्कॉर्पियो से कंपनी यह बिल्कुल नया लुक लाएगा. और यह नया मॉडल मौजूदा एसयूवी को रिप्लेस नहीं करेगा. बल्कि दोनों स्कॉर्पियोस को एक साथ बेचा जाएगा.

Also Read – Bollywood actresses have big boobs : बॉलीवुड के इन 10 एक्ट्रेसेज़ के पास हैं बड़े Boobs,किसी के पास नैचुरल तो किसी ने करायी ब्रेस्ट सर्जरी

Mahindra के इस Bolero के सामने Thar फेल, देखिए लुक्स और फीचर्स 
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker