व्यापार

Maruti baleno को10, 524 प्रति महीने में ले आइयें घर, धांसू माइलेज और जबरदस्त फीचर्स से सपने होंगे पूरे

Bring maruti baleno home at 10, 524 per month, great mileage and amazing features will make dreams come true

Bring maruti baleno home – नई दिल्ली – अगर आप मारुति बलेनो को खरीदना चाहते हैं तोआपको कीमत की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकिआप इसे सिर्फ 10,524 रुपये में खरीद सकते हैं,यह एक प्रीमियम हैचबैक है जिसे भारत के हर कोने में पसंद किया जाता है,और इसका डिमांड भी ज्यादा है अगर आप भी इसे खरीदने का सोच रहे हैं तो आज हम आपको इसके फीचर्स के बारे में बहोत कुछ बताने जा रहे है,जिससे आपको समझने में आसानी होगी. (Maruti Baleno)

Maruti Baleno – मारुति बलेनो का डिजाइन और इसका परिष्कृत इंजन इतना शक्तिशाली है कि यह ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है,अगरआपको लगता है. कि इसे खरीदनाआपके बजट पर बोझ डाल सकता है तो ऐसा नहीं है और कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक इसकी कीमत 6,49,000 रुपये (एक्स शोरूम) बेस मॉडल है. आपको सोचने या सोचने की जरूरत नहीं है. अनुमानित ईएमआई के लिए आपको 10,524 रुपये/माह का भुगतान करना होगा डाउन पेमेंट करने के बाद आप इसे इस ईएमआई( EMI )विकल्प के साथ घर ले जा सकते हैं. (Maruti Baleno)

Also Read : Pregnancy के चलते Deepika Padukone की सेट पर बिगड़ी तबीयत ? ले जाना पड़ा अस्पताल

Maruti baleno को10,524 प्रति महीने में ले आइयें घर ,धांसू माइलेज और जबरदस्त फीचर्स से सपने होंगे पूरे
photo by google

Maruti Baleno के स्पेसिफिकेशन्स -ग्राहकों को मारुति बलेनो में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन की पेशकश की जाती है जो 83bhp की पावर पैदा करता है ,वहीं यह 12V लाइट हाइब्रिड तकनीक के साथ 90bhp की पावर जेनरेट कर पता है मारुति बलेनो के इंटीरियर के लिए, इसमें स्टाइलिश डैशबोर्ड के साथ-साथ एसी कंट्रोल पैनल, एसी वेंट, बड़े फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ कई नए मानक और सुरक्षा विशेषताएं भी होती है जिस जानकारी के बलबूते पर आप सही निर्णय ले कर अपनी मन पसंद गाड़ी ले सके और अपने सपनों को पूरा कर सके.(Maruti Baleno)

Also Read – Abhishek की वजह से Aishwarya Rai की अधूरी ख्वाहिशें ? टूटते तारों को देख मांगी दुआ !

Maruti baleno को10,524 प्रति महीने में ले आइयें घर ,धांसू माइलेज और जबरदस्त फीचर्स से सपने होंगे पूरे
photo by google

Back to top button