व्यापार

Mukesh Ambani का बड़ा फैसला,इस तरह छोटा सा काम कर पा सकते है 2 हजार की छूट

Big decision of Mukesh Ambani

snn

JioPhone Next Offer: अगर आपको भी सबसे अच्छा 4जी स्मार्टफोन मिल जाता है तो मुकेश अंबानी Mukesh Ambani की कंपनी रिलायंस जियो आपका सबसे सस्ता 4जी फोन Jio Phone Next Coma Eye था. इस फोन पर अभी भी बहुत सारे सस्ते ग्राहक उपलब्ध हैं, आप बता सकते हैं कि इस फोन पर 2 हजार सस्ते में कैसे खरीदें.

Mukesh Ambani रिलायंस ने जियोफोन नेक्स्ट के लिए लिमिटेड पीरियड एक्सचेंज-टू-कमर्शियल ऑफर लॉन्च किया है.4जी फीचर फोन के यूजर्स अब आसानी से दुनिया के सबसे किफायती 4जी स्मार्टफोन के बड़े स्क्रीन वाले डिजिटल एक्सपीरियंस में माइग्रेट कर सकेंगे। 6499 रुपये वाले इस फोन के लिए आप 2 हजार रुपये कैसे खर्च कर सकते हैं.

Mukesh Ambani का बड़ा फैसला,इस तरह छोटा सा काम कर पा सकते है 2 हजार की छूट
photo by google

Read also-Shilpa Shetty पहने खुले अतरंगी कपड़े की हो गई ट्रोल,यूजर्स बोले – उर्फी जावेद बनना है क्या

भारत में JioPhone की अगली कीमत की बात करें तो कंपनी की कीमत क्या थी.इसके बाद आप ज्वाइंट फोन पर डिस्काउंट जीतकर सिर्फ 4,499 रुपये में घर जा सकते हैं.

इसी तरह वर्तमान 4जी लो-एंड स्मार्टफोन उपयोगकर्ता जियो फोन नेक्स्ट द्वारा एक सरल और उन्नत डिजिटल लाइफ ऑफर में भी ट्रेड कर सकते हैं, जिसे प्रोग्रेस ओएस में देखा जाता है. एंड्रॉइड के अनुकूलन के साथ, हर कोई बिना किसी समस्या के सभी ऐप्स का उपयोग करने के लिए नया अनुभव प्राप्त करने में सक्षम होगा.यह देश के दूर-दराज के कोनों में उपलब्ध रिलायंस रिटेल के जियो मार्ट डिजिटल और Mukesh Ambani रिलायंस डिजिटल स्टोर नेटवर्क प्रदान करता है.

जियो फोन का अगला फीचर

डिस्प्ले: फोन में 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1440 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज है.
प्रोसेसर: स्मार्टफोन ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन QM215 प्रोसेसर द्वारा संचालित है.
कैमरा: f1/3 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा। उन्होंने f1/4 अपर्चर वाले 8 मेगापिक्सल कैमरे वाले इस स्मार्टफोन का सफलतापूर्वक इस्तेमाल किया है.
बैटरी स्मार्टफोन की क्षमता 3500mAh है.
लॉन्च किया गया सिस्टम: एंड्रॉइड आधारित प्रोग्रेस ओएस पर काम करता है.
कनेक्टिविटी: फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.1, माइक्रो यूएसबी, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, डुअल सिम सपोर्ट और ओटीजी सॉफ्टवेयर है.

Mukesh Ambani का बड़ा फैसला,इस तरह छोटा सा काम कर पा सकते है 2 हजार की छूट
photo by google

मुकेश अंबानी Mukesh Ambani अपनी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो प्लेटफॉर्म और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहयोगी कंपनी रिलायंस रिटेल के लिए अलग से आईपीओ लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं.हिंदू बिजनेस लाइन के मुताबिक, रिलायंस जियो के आईपीओ से करीब 50,000 करोड़ रुपये और रिलायंस रिटेल के आईपीओ से करीब 75,000 करोड़ रुपये जुटाने की कोशिश हो सकती है.

Mukesh Ambani का बड़ा फैसला,इस तरह छोटा सा काम कर पा सकते है 2 हजार की छूट
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker