व्यापार

Mukesh Ambani को अपने बेटे की करतूतों के लिए चौकीदार से मांगनी पड़ी माफी, यह रही बड़ी वजह

Mukesh Ambani had to apologize to the watchman for his son's actions, this was the big reason

आज मुकेश अंबानी Mukesh Ambani को भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है क्योंकि मुकेश अंबानी ने व्यापार जगत में खूब नाम, सम्मान और पैसा कमाया है। यही वजह है कि आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है। आज मुकेश अंबानी जी जहां हैं वहां पहुंचना सबके बस की बात नहीं है।

मुकेश अंबानी Mukesh Ambani भारत के सबसे अमीर और अमीर लोगों में से एक हैं और यही वजह है कि मुकेश अंबानी Mukesh Ambani का हर कोई इतना सम्मान करता है। मुकेश अंबानी जी इस समय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि हाल ही में मुकेश अंबानी Mukesh Ambani को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, वह है मुकेश अंबानी Mukesh Ambani  के अपने बेटे आकाश अंबानी, उनके बेटे आकाश अंबानी।

Read Also– Ira khan ने बिकनी में पापा आमिर खान के संग काटा अपना बर्थडे केक,Bollyebood अर्धंनग्न फैशन में 1 नंबर

मुझे सबके सामने हाउस गार्ड से माफी मांगनी पड़ी। जी हां ये सच है कि मुकेश अंबानी  Mukesh Ambani ने भी अपने हाउसगार्ड से हाथ मिलाया था. इसलिए मुकेश अंबानी की चर्चा सिर्फ मीडिया में ही नहीं बल्कि हर जगह हो रही है. इस लेख में हम मुकेश अंबानी के इस खुलासे के बारे में विस्तार से बात करते हैं।

लड़के की वजह से मुकेश अंबानी को गार्ड के सामने सिर झुकाना पड़ा.

मुकेश अंबानी  Mukesh Ambani भारत के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं। मुकेश अंबानी Mukesh Ambani के पास इस समय इतना पैसा है कि वह दुनिया की हर कीमती चीज खरीदने की क्षमता रखते हैं। मुकेश अंबानी Mukesh Ambani के बारे में आपको बता दें, वह इस समय अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की वजह से मीडिया की सुर्खियों में हैं, क्योंकि हाल ही में मुकेश अंबानी Mukesh Ambani के बारे में एक बात सामने आई कि उन्होंने अपने बेटे आकाश अंबानी के लिए नौकरी की।

Shilpi Raj के बाद अब Priyanka Pandit का भी MMS हुआ वायरल, देखे video
photo by google Shilpi Raj के बाद अब Priyanka Pandit का भी MMS हुआ वायरल, देखें 1 नंबर का video

इस वजह से उन्हें गार्ड के सामने सिर झुकाकर हाथ मिलाना पड़ा। मुकेश अंबानी Mukesh Ambani को गार्ड से हाथ मिलाकर अपने बेटे आकाश अंबानी के लिए माफी मांगनी पड़ी। लेख में आगे बताया गया है कि मुकेश अंबानी ने अपने नौकर या अपने बॉडीगार्ड से हाथ जोड़कर माफी क्यों मांगी। लेख में आगे कहा गया है कि अंबानी के बेटे को अपनी हरकत के लिए माफी मांगनी पड़ी।

मुकेश अंबानी को अपने बेटे आकाश के लिए माफी मांगनी पड़ी, जिसे सालों तक गुप्त रखा गया

 

लंदन में अंबानी का घर किसी महल से कम नहीं, देखिए इस आलीशान घर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर हाल ही में मुकेश अंबानी Mukesh Ambani  को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई कि अंबानी को अपने बेटे आकाश अंबानी की वजह से गार्ड्स से माफी मांगनी पड़ी। मुकेश अंबानी को माफी मांगनी पड़ी क्योंकि उनके बेटे आकाश अंबानी ने गार्डों के साथ दुर्व्यवहार किया या कोई कह सकता है कि उन्होंने गलत कहा और उन्हें अपने पैसे का अहंकार दिखाया।

Mukesh Ambani को अपने बेटे की करतूतों के लिए चौकीदार से मांगनी पड़ी माफी
photo by google

 

आज उनके जन्मदिन पर जानिए रोहित शर्मा के जीवन की महत्वपूर्ण बातें

मुकेश अंबानी Mukesh Ambani को आकाश अंबानी का बयान पसंद नहीं आया और उन्होंने गार्ड के सामने ही अपने बेटे आकाश को डांटा और खुद गार्ड से माफी मांगी. मुकेश अंबानी ने अपने इस व्यवहार के जरिए कहा है कि उन्हें पैसों का बिल्कुल भी भूखा नहीं है और इसके साथ ही उन्होंने अपने बच्चों को अच्छी कीमत भी दी है.

 

Mukesh Ambani को अपने बेटे की करतूतों के लिए चौकीदार से मांगनी पड़ी माफी, यह रही बड़ी वजह
photo by google

 

 

 

Back to top button