व्यापार

Samsung Galaxy S22 पावरफुल स्मार्टफोन का नया वैरिएंट भारत में लॉन्च , जानें इसकी कीमत और फीचर

New variant of Samsung Galaxy S22 powerful smartphone launched in India, find out its price and features

कंपनी ने Samsung Galaxy S22 को नए अवतार में लॉन्च किया है। Samsung Galaxy S22 पावरफुल स्मार्टफोन का नया वैरिएंट भारत में लॉन्च किया गया हैं. ग्राहक सैमसंग के इस मोबाइल को रिटेल स्टोर और ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे। जानिए सैमसंग गैलेक्सी S22 के इस नए वेरिएंट में क्या है खास। Samsung Galaxy S22 के इस नए वैरिएंट की कीमत भी पिछले वैरिएंट जितनी ही रखी गई है.

 

कंपनी का प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy S22 है, अब इस फोन को एक नए रंग में पेश किया गया है.Samsung Galaxy S22 कंपनी का प्रीमियम स्मार्टफोन है। यह फोन भी खूब बिक रहा है। इस फ्लैगशिप फोन को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया था। इसमें दमदार स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है। इस हैण्ड सेट को लोग खूब सर्च कर रहे हैं.

47 की उम्र में Karisma Kapoor ने सेक्सी अवतार दिखा कर Salman Khan को किया इम्प्रेस ,फोटो हुई वायरल

Samsung Galaxy S22 पावरफुल स्मार्टफोन का नया वैरिएंट भारत में लॉन्च , जानें इसकी कीमत और फीचर
photo by google

Samsung Galaxy S22 को अब एक नए कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। अब ग्राहक Samsung Galaxy S22 को नए कलर वेरिएंट पिंक गोल्ड में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज और 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। यह मोबाइल लोगों को खूब आकार्षित कर रहा है तो वहीं इस सेट को लोग सेक्सी बता रहें हैं.

Monalisa संग Pawan Singh का ये रोमांटिक गाना कर देगा हालात ख़राब ,इन्टरनेट पर खूब किया जा रहा सर्च

Samsung Galaxy S22 पावरफुल स्मार्टफोन का नया वैरिएंट भारत में लॉन्च , जानें इसकी कीमत और फीचर
photo by google

आपको बता दें कि Samsung Galaxy S22 सीरीज में Samsung Galaxy S22, Samsung Galaxy S22 + और Samsung Galaxy S22 Ultra मॉडल्स शामिल हैं.Samsung Galaxy S22 को अब तक तीन कलर वेरिएंट ग्रीन, फैंटम ब्लैक और फैंटम व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। अब इसे एक और पिंक गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा।

Samsung Galaxy S22 के नए वेरिएंट की कीमत और उपलब्धता

प्रमुख रिटेल आउटलेट्स के अलावा इस स्मार्टफोन के नए वेरिएंट को सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। अन्य कलर ऑप्शन की तरह इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 72,999 रुपये है। इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए आपको 76,999 रुपये खर्च करने होंगे।

सैमसंग गैलेक्सी S22 की विशिष्टता

सैमसंग गैलेक्सी एस22 एंड्रॉयड 12 आधारित वन यूआई 4.1 पर काम करता है। इसमें 6.1 इंच का फुल-एचडी+ डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले है जो 48-120Hz तक वेरिएबल रिफ्रेश को सपोर्ट करता है। इसे गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ द्वारा प्रोटेक्ट किया गया है।

Sunny Leone प्राइवेट पार्टी में पूरा कपड़ा उतार किया डांस!इंटरनेट पर तस्वीर हुई वायरल,अब मचा बवाल

Samsung Galaxy S22 पावरफुल स्मार्टफोन का नया वैरिएंट भारत में लॉन्च , जानें इसकी कीमत और फीचर
photo by google

 

इस फोन में 4एनएम ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर है। फोटोग्राफी के लिए इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। यह 12-मेगापिक्सल के अल्ट्रावॉयलेट और 10-मेगापिक्सल के टेलीफोटो शूटर के साथ आता है।

सेल्फी लेने के लिए फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी S22 में 3,700mAh की बैटरी है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सीधा प्रसारण

दो बच्चों की मां Karisma Kapoor बनेगी Salman Khan की दुल्हन, सच हुआ प्यार दिलों का मेला है

Galaxy S22 Ultra में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है. 108 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा है. इसके अलावा 10 मेगापिक्सल के दो टेलीफोटो लेंस दिए गए हैं. इनमें 3X ओर 10X ऑप्टिकल जूम का सपोर्ट है.

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 100X स्पेस जूम का सपोर्ट है. सेल्फी के लिए Galaxy S22 Ultra में 40 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. Galaxy S22 Ultra चार वेरिएंट्स में आता है. बेस वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज है, दूसरे वेरिएंट में 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज है. तीसरे वेरिएंट में 12GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज है. टॉप वेरिएंट में 12GB रैम के साथ 1TB की स्टोरेज मिलेगी.

Back to top button