व्यापार

Flipkart’ पर फूटा यूजर्स का गुस्सा, फेंक सेल के नाम पर धोखा ; ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा ये हैशटैग

snn

Flipkart : लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. लोग कंपनी को बदनाम कर रहे हैं. इसके लिए फ्लिपकार्ट ने हाल ही में ट्विटर पर हैशटैग ट्रेंड के साथ अपनी बिग बिलियन डेज सेल का समापन किया.

Flipkart : संगठन फिर से दशहरा बिक्री का आयोजन कर रहा है. जो ग्राहकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ हैं. इस सेल में कई आइटम बंपर डिस्काउंट पर बेचे जा रहे हैं, हालांकि ट्विटर पर लोग कंपनी के खिलाफ अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. और हर कोई इस पर कैम्पेन चलाया जा रहा हैं.

आदेश रद्द करना

अभी ट्विटर पर #FlipkartDoglaHai ट्रेंड कर रहा है. यूजर्स कंपनी के खिलाफ तरह-तरह की शिकायतें कर रहे हैं. लेकिन, ज्यादातर ग्राहक शिकायत करते हैं. कि फ्लिपकार्ट उत्पाद ऑर्डर रद्द कर देता है. लोगों का यह भी कहना है कि कंपनी शुरू में प्रोडक्ट को सस्ते में लिस्ट करती है, फिर ऑर्डर कैंसिल कर देती है. ये सब फ्लिपकार्ट की घटिया service के कारण हो रहा हैं.

ट्विटर हैंडल TheGauravLord ने लिखा कि उनका ऑर्डर कैंसिल कर दिया गया है.

जहां अमित 122328 ने ट्विटर हैंडल से लिखा, ”फ्लिपकार्ट ने उनका अकाउंट एक साल के लिए ब्लॉक कर दिया है. उन्हें भरोसा है कि एक दिन  फ्लिपकार्ट स्नैपडील, नापतौल होगा.

ट्विटर हैंडल टेक्नोहैकरप्रो ने लिखा कि “कंपनी फर्जी ऑफर दिखाती है. ऑर्डर बिना वजह कैंसिल हो जाते हैं. सेल के दौरान प्रोडक्ट की मूल्य बढ़ जाती हैं. कस्टमर केयर bykott है. उनका कॉल फीचर भी काम नहीं कर रहा है.

किशन यादव नाम के एक यूजर ने लिखा कि प्लस मेंबर होने का कोई मतलब नहीं है. उसके बटुए से पैसे काट लिए जाते हैं और ऑर्डर रद्द कर दिया जाता है.

जिसे लेकर ग्राहकों में आक्रोश हैं. उसे अपनी गलती का कोई मुआवजा नहीं मिला. फर्जी बिक्री के नाम पर उन्हें कई बार ठगा जा चुका है. जो फ्लिपकार्ट की उदासीनता को दर्शाता हैं.

FlipkartDoglaHai हैशटैग को अब तक 13 हजार से ज्यादा ट्वीट मिल चुके हैं. जो ग्राहकों के बीच चर्चा का mukhya विषय बना हुआ हैं. ज्यादातर लोगों की शिकायतें ऑर्डर कैंसिलेशन को लेकर होती हैं. हालांकि कई लोग कंपनी पर फर्जी बिक्री के आयोजन का आरोप लगा रहे हैं. इसे लेकर लोंगो का गुस्सा twitter पर फुट पड़ा हैं.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker