क्राइम

कब तक भागोगी..DM दोस्त से कहो मुझे बचा ले’,पूर्व पति ने IAS अफसर को धमकाया

Shubhra Saxena और शशांक गुप्ता की शादी 2003 में हुई थी। 17 साल के झगड़े के बाद जुलाई 2020 में दोनों का तलाक हो गया। इनकी एक 9 साल की बेटी है। दोनों के बीच उसके अधिकारों को लेकर विवाद है।

17 साल के रिश्ते के बाद तलाक

9 साल की बेटी के हक को लेकर चल रहा विवाद

Uttar Pradesh की एक महिला आईएएस अधिकारी ने अपने पति के खिलाफ शारीरिक और मानसिक शोषण का मामला दर्ज कराया है। उसने आरोप लगाया है कि उसका पति उसे लगातार फोन कर परेशान कर रहा है। वह उसे और उसकी बेटी को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, सुशांत गोल्फ सिटी, गोमती नगर, लखनऊ की रहने वाली आईएएस शुभ्रा सक्सेना ने बताया कि उनकी शादी शशांक गुप्ता से 2003 में हुई थी. उनकी एक 9 साल की बेटी भी है जिसका नाम शाइना है। उसने आरोप लगाया कि शादी के बाद उसका पति शशांक उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। इसके बाद जुलाई 2020 में आपसी सहमति से दोनों अलग हो गए।

स्थान खोजने के लिए 8 बाउंसर भेजें

शुभ्रा के मुताबिक तलाक के बाद शशांक ने उनकी बेटी का पीछा करना और धमकी देना शुरू कर दिया। दोनों के बीच बेटी के हक को लेकर भी विवाद है। उन्होंने बताया कि 2 महीने पहले शशांक लखनऊ में उनके घर आया और उसे डराने की कोशिश की. इसके बाद उन्होंने शशांक के खिलाफ केस दर्ज कराया। शुभ्रा ने आरोप लगाया है कि शशांक ने उनका पीछा करने के लिए 8 बाउंसर भेजे थे, जो उनका लोकेशन पता लगाने की कोशिश कर रहे थे।

पूर्व पत्नी के डीएम ने दोस्त को फोन करने की धमकी दी

शुभ्रा के मुताबिक, शशांक की इन सभी हरकतों से परेशान होकर वह 5 मार्च को अपनी दोस्त और कानपुर की डीएम नेहा शर्मा के पास पहुंची. शुभ्रा ने नेहा को बताया कि उसका पूर्व पति उसे देर रात मैसेज कर परेशान कर रहा था। शुभ्रा ने जब मैसेज का जवाब नहीं दिया तो शशांक ने डीएम नेहा शर्मा के ऑफिशियल नंबर पर कॉल कर गाली-गलौज की. इसके बाद शुभ्रा ने पुलिस में शशांक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। कोतवाली पुलिस निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button