क्राइम

राजधानी में बेखोफ अपराधी, होटल रामा के मैनेजर की दिनदहाड़े हत्या, 2 आरोपियों ने घटना को दिया अंजाम

Daytime murder of the manager of Hotel Rama, a fearless criminal in the capital

 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के टीलजमालपुरा इलाके में होटल रामा होटल के मैनेजर की हत्या कर दी गई है. घटना मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे की है जब मैनेजर बस पकड़ने के लिए बैरसिया बस स्टैंड की ओर जा रहा था। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे घेर लिया और चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी।

राजधानी में इस बारदात के बाद खूनी मैनेजर मौके पर सड़क पर गिर गया। उसे गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल ले जाया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हत्या का मकसद तत्काल स्पष्ट नहीं हो सका है। घटनास्थल के पास लगे कैमरे में दोनों को राजधानी पुलिस पर हमला करते देखा गया.

Ashram 3 Release Date : आश्रम 3 में Esha Gupta ने Tridha Choudhury को छोड़ा पीछे, कामुक अवतार दिखाकर बाबा निराला को किया खुश

 राजधानी में बेखोफ अपराधी, होटल रामा के मैनेजर की दिनदहाड़े हत्या
photo by google

 राजधानी में बेखोफ अपराधी, होटल रामा के मैनेजर की दिनदहाड़े हत्यापुलिस ने कहा कि वसीम खान के पिता 35 वर्षीय शरीफ खान निपनिया जाट इटखोरी निवासी अल्पना तिराहे के पास होटल रामा में मैनेजर थे. वह रोज घर से बस में चढ़ता-उतरता था. मंगलवार को ड्यूटी पूरी कर वह ऑटो से सिंधी कॉलोनी के कोने में पहुंचा। तब वे बैरसिया बस स्टैंड की ओर चल रहे थे। वे बस स्टैंड से 100 मीटर पहले पहुंचे जब दो लड़के बाइक पर आए। दोनों ने उसे घेर लिया। इससे पहले कि वे कुछ समझते, दोनों ने चाकुओं से हमला कर दिया। उसके सीने में चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

बताया जा रहा है की उसके सिर पर चाकू के निशान भी मिले हैं। राजधानी में बेखोफ अपराधी, होटल रामा के मैनेजर की दिनदहाड़े हत्या पुलिस को संदेह है कि संदिग्धों ने मैनेजर को मारने के लिए होटल का पीछा किया होगा.राजधानी में हुई अंधी हत्या के पीछे वजह जो रही हो लेकिन एक बात साबित हो गई है कि अपराधियों को पुलिस का खोफ बिलकुल भी नही रह गया है.

वसीम के बारे में जब वसीम के भाई इसरार से पूछा गया तो उन्होंने बताया की वसीम बहुत शांत स्वभाव का लड़का था. वसीम का कभी भी किसी से किसी भी बात को लेकर कोई विवाद नहीं हुआ. उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. इसरार को आशंका थी कि हमलावर किसी और को मारने आए होंगे। धोखे से मेरे भाई पर हमला किया. मेरे भाई से कोई विवाद नहीं था. वसीम का एक बेटा और दो बेटियां हैं। वह करीब 17 साल से होटल में काम कर रहा था. भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया vindhya news पर क्लिक करें.

15 साल की उम्र में Rekha को 25 साल के एक्टर ने पकड़कर जबरदस्ती किया Kiss, घटना सोच कर सिहर उठती है रेखा

15 सा राजधानी में बेखोफ अपराधी, होटल रामा के मैनेजर की दिनदहाड़े हत्याल की उम्र में Rekha को 25 साल के एक्टर ने पकड़कर जबरदस्ती किया Kiss, घटना सोच कर सिहर उठती है रेखा
photo by google

 

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker