क्राइम

कहीं प्यार तो कहीं विधवा बनकर 13 लोगों से कर चुकी शादी, पुलिस के हत्थे चढ़ी लुटेरी दुल्हन

एक महिला को शादी करने का इतना शौक हो गया कि वह एक के बाद एक 13 लोगों से शादी कर डाली । शादी के बाद, वह दूल्हे को लूट लेती और नए शिकार की तलाश में निकल जाती। ऐसी लुटेरी दुल्हन से पुलिस पूछताछ कर रही है।

महिला को शादी करने का हुआ शौक

शादी के बाद दूल्हे को लूट कर ब्लैकमेल करती थी

13 के खिलाफ कोर्ट में केस किया है

नागौर : राजस्थान के नागौर जिले से एक हैरान कर देने वाली मामला सामने आई है जहां एक महिला को शादी करने में दिलचस्पी हो गई. पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया है। शादीशुदा होने के बावजूद लगातार दूसरी बार शादी करना और नगदी और जेवरात लेकर भाग जाना दुल्हन का शौक बन गया। पुलिस ने जोधपुर सेंट्रल जेल से महिला को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।वह महिला खुद को यूज़ नहीं करने देती थी बल्कि उनका सब कुछ लेकर धोखा देकर भाग जाती हैं..

वह नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गई

पुलिस के अनुसार भीकाराम ने 10 मार्च को कुचेरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि जियो नाम की महिला ने अविवाहित होने का धोखा देकर धोखे से शादी कर ली और कुछ दिन बाद जेवर और नकदी लेकर गांव जाने की पेशकश की. कभी वापस नहीं आई । इस मामले में पीड़िता ने कुचेरा थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए प्रोडक्शन वारंट पर जांच के लिए जोधपुर सेंट्रल जेल से गिरफ्तार किया है.

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है

कुचेरा थाना के अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि आरोपी जियो के खिलाफ कुचेरा थाने में एक और चोहटन थाने में दो मामले दर्ज हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। भीकाराम जाट ने कुचेरा थाने में मामला दर्ज कराया था। ..वह लड़की एक ही गांव में नहीं बल्कि हर गांव में ऐसे कांड कर रही थी..

उसने खुद को तलाकशुदा और विधवा बताकर ठगा है

शिकायत में उसने कहा था कि पति की मौत के बाद वह दलालों के जरिए जियो देवी के संपर्क में आया था। जियो देवी ने उनसे मुलाकात के दौरान खुद को तलाकशुदा घोषित कर दिया था, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के कुछ दिन बाद जियो देवी उनके घर रहने लगी लेकिन एक मार्च को 50 हजार रुपए लेकर बाड़मेर आ गई। भीकाराम ने कहा कि बाद में उन्हें पता चला कि जियो देवी पहले से शादीशुदा है लेकिन उसने खुद को तलाकशुदा और विधवा बताकर कई लोगों को ठगा है, जिसके बाद उसने कुचेरा थाने में मामला दर्ज कराया.

डकैती के बाद लोगों को ब्लैकमेल करती है

पुलिस के मुताबिक लुटेरी लोगों को लूट कर फरार होने के बाद भी दूल्हे को नहीं छोड़ती हैं. वह उसके खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर उसे ब्लैकमेल भी करती है। पुलिस ने बताया कि महिला पहले कोर्ट में शादी करने के बाद झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती है और पैसे व जेवर लेकर भाग जाती है यह लुटेरी दुल्हन सबको अपने भोले भाले चेहरे से अपने बस में करके शादी करती है और फिर लूटकर कर रफूचक्कर हो जाती है

कई मामलों में जियो लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे वसूलती रही है

लूटपाट करने वाली दुल्हनों ने अब तक 13 से अधिक मुकदमे दर्ज किए हैं, जिनमें से कई जांच में गलत पाए गए हैं। पुलिस का कहना है कि मुकदमों के डर से महिला के खिलाफ पुलिस के पास जाने से भी डर लगता है. अब पुलिस लुटेरे दुल्हन से पूछताछ कर रही है।

Back to top button