क्राइम

नाट्य कलाकार नीरज कुन्देर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर विधायक पुत्र के खिलाफ किया था नाटक!

शिकायत के बाद अब पुलिस ने नीरज कुंदेर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है।

सीधी -नाटक कला और मंची प्रस्तुति से प्रसिद्धि प्राप्त करने वाली जिले के नाटक कलाकार नीरज कुंदेर को फर्जी आईडी से विधायक पुत्र के खिलाफ विवादित पोस्ट करना महंगा पड़ गया है। शिकायत के बाद अब पुलिस ने नीरज कुंदेर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि नीरज कुंदर ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर विधायक पुत्र के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते थे इसके चलते उनके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है.

बता दें कि चर्चित कलाकार नीरज कुंदर को आज कार्यपालिक मजिस्ट्रेट सौरभ मिश्रा द्वारा जेल भेज दिया गया नाटक कलाकार नीरज कुंदर पर अनुराग मिश्रा के नाम से फेसबुक पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर वर्तमान विधायक केदारनाथ शुक्ला के बेटे गुरुदत्त शरण शुक्ला के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। जिसके बाद कोतवाली पुलिस द्वारा नीरज कुंडेल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां जहां से कार्यपालिक मजिस्ट्रेट ने आरोप सिद्ध होने के बाद आरोपी कलाकार को जेल भेज दिया है जिसके बाद अब पूरे शहर में जमकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई से आम लोगों में खासा आक्रोश है पुलिस पर आरोप है कि पुलिस ऐसे लोगों को भी गिरफ्तार किया है जो पुलिस के कारनामों को उजागर करते थे।

 

Back to top button