क्राइम

Doctor इलाज़ के बहाने महिलाओ को कर देता था प्रेग्नेंट, बात खुली तोह 94 बच्चों का निकला बाप!

The doctor used to make women pregnant on the pretext of treatment, when the matter was opened, the father of 94 children turned out to be!

हमारे समाज में डॉक्टरों Doctor को भगवान का दर्जा दिया गया है लेकिन इन दिनों एक कलयुगी डॉक्टर इलाज कराने आई महिलाओ को   धोखे से प्रेग्नेंट कर देता था जब इस बात का खुलासा हुआ तो डॉक्टरDoctorका ना केवल समाज में बल्कि कानून की नज़र में भी मुश्किले बढ़ने लगी है.

एक फर्टिलिटी डॉक्टर Doctor के 94 बच्चे हैं और अभी भी उसकी गिनती कर रहे हैं। वास्तव में, जब आप यहां आए थे तो उन्होंने आपको आपका शुक्राणु दिया था। ऐसे में अब अमेरिका ने नेटफ्लिक्स पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। यहाँ डॉ. डोनाल्ड क्लाइन ने सच्ची कहानी से वाकिफ लोगों के लिए नेटफ्लिक्स पर ‘अवर फादर’ नाम से एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। 1970 और 1980 के दशक में इसने अपने स्वयं के शुक्राणु बिना जानकारी के मादा मारिजुआना को दे दिए जो आपके अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा दिए गए थे।

Doctor इलाज़ के बहाने महिलाओ को कर देता था प्रेग्नेंट, बात खुली तोह 94 बच्चों का निकला बाप!
photo by google

Read also-Aashram 3 Trailer: बदनाम ‘आश्रम’ की कहानी फिर शुरु,इस बार बाबा निराला का दिखेगा कामुक अवतार

यह पहली बार है जब क्राइम कंपनी ने अपनी बेटी जैकोबा बेलाड को रिहा किया है। यह शुक्राणु दान से पैदा हुआ था। एक दिन उन्होंने घर पर आपके डीएनए की जांच की। वे जानते हैं कि यह डॉक्टर Doctor उनके सात भाई-बहन हैं और लेकिन वे अलग हैं।

इसके बाद समूह ने उनके वंश वृक्ष के सटीक विवरण का पता लगाने के लिए काम किया। बता दें- उनका Futents Ka Fertility Doctor एक महिला मरीज में अपना ही स्पर्म डाल रहा है.पोस्टकंट्री में जैक कोबा के पास इस बारे में विस्तृत दर्शक हैं। मैट व्हाइट कू यह जानकारी है कि वह डॉक्टर क्लेन है या बच्चा। उसने कहा- मुझे तुम्हारे लिए बुरा लग रहा है।

मैट की माउंग लिज़ व्हाइट कहती हैं- जब मैट का डीएनए टेस्ट निकला तो मेरे मुंह से पहली बात यह निकली कि मेरे साथ 15 बार रेप हुआ और मुझे नहीं पता। डॉ.Doctor क्लाइन द्वारा आपकी समस्या का समाधान करें उन्होंने कहा कि वह आपके कार्यालय में हमेशा अकेले रहते हैं। उसकी हालत तो, उसके पास कोई आपराधिक कानून नहीं है।

इसके तुरंत बाद करीब 40,000 रुपये का जुर्माना वसूल किया गया। और उसे रिहा कर दिया गया। 2018 में, एक कानून पारित किया जाएगा जो असंतुष्ट स्मृति चिन्हों को इंडियाना में सह-वैध होने की अनुमति देगा। हालांकि यह अभी तक संयुक्त राज्य अमेरिका में एक संघीय कानून नहीं है।

 

घर पर DNA टेस्टिंग के जरिए यह भी पता चला है कि ऐसे 44 डॉक्टर हैं, जिन्होंने अपने मरीजों को अपने स्पर्म के जरिए प्रेग्नेंट किया है.

Doctor इलाज़ के बहाने महिलाओ को कर देता था प्रेग्नेंट, बात खुली तोह 94 बच्चों का निकला बाप!
photo by google

Back to top button