दो पत्नियों ने थाने में किया पति के दिन का बंटवारा, 3-3 दिन साथ रहने बनी सहमति,1 दिन छुट्टी - विंध्य न्यूज़

पति के बंटवारे की कहानी या तो आपने किस्से कहानियों में सुनी होगी या फिर फिल्मों में देखी होगी. ऐसा ही अनिल कपूर की ‘घरवाली-बहरवाली’ फिल्म में देखने को मिला है। लेकिन रांची में पति के बंटवारे की एक कहानी है जो शायद फिल्म और कहानी से कहीं ज्यादा अनोखी और सच्ची है. जहां एक शख्स को पत्नी और उसकी गर्लफ्रेंड ने आपसी सहमति से बांट लिया है। समझौते के अनुसार पति सप्ताह में 3 दिन पत्नी के साथ और 3 दिन अपनी प्रेमिका के साथ रहेगा। इसके अलावा, उसे एक दिन की छुट्टी मिलेगी ताकि वह अपनी मर्जी से जी सके। पढ़िए पूरी खबर विस्तार से

झारखंड की राजधानी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां राजेश नामक शख्स की दो बीवियां हैं।दोनों पत्नियां आपस में आए दिन झगड़ा करती थी। दोनों पत्नियों के विवाद से राजेश आए दिन परेशान रहता था पत्नियों के बीच इस बात की भी लड़ाई होती थी कि पति आज मेरे साथ रहेगा। पत्नियां आए दिन विवाद को लेकर थाने पहुंची थी। पिछले शनिवार को भी पहली पत्नी पुलिस थाने पहुंच गई और शिकायत की कि पति 5 दिन से उसके पास नहीं आया है। परेशान होकर पुलिसकर्मियों ने राजेश को थाने तलब किया। साथ ही दोनों पत्नियों को भी लेकर आने को कहा गया। लंबी चर्चा के बाद निष्कर्ष निकला कि राजेश तीन दिन पहली पत्नी और बाकी तीन दिन दूसरे पत्नी के साथ रहेगा। बचा हुआ आखिरी दिन उसका 1 दिन सप्ताहिक छुट्टी रहेगी । पुलिस का यह प्रस्ताव तीनों को अच्छा लगा दोनों पत्नियों सहित पति ने सहमती जताई। जिसके बाद समझौते पर हस्ताक्षर हुए। अब पति सहित दोनों पत्नियां खुश हैं।

दोनों पत्नियों ने पुलिस को कर रखा था परेशान आपसी झगड़ों के कारण पुलिस भी मुश्किल में थी। वे आए दिन थाने में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आते थे। शनिवार को दूसरी पत्नी थाने पहुंची और चिल्लाने लगी और बोली, ”सर, पांच दिन हो गए हैं और वह अभी तक घर नहीं आया है.” हम दोनों की इस समस्या को खत्म करने के लिए कुछ करें।अगले दिन पुलिस ने राजेश और उसकी दोनो पत्नियों को थाने बुलाया। जहां पुलिस की मौजूदगी में दोनों ने सहमति जताई कि पति सप्ताह में 3 दिन पहली पत्नी के साथ और सप्ताह में 3 दिन दूसरी पत्नी के साथ रहेगा. वहीं बचा 1 दिन वह अपना काम करेगा।