झारखंड

पति ने डांस करने से किया मना तो गुस्साई पत्नी ने राड से पीट-पीट कर दी हत्या

snn

पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर भेज दिया जेल

Bokaro: प्राचीन काल से ही पति को परमेश्वर का दर्जा मिला है पत्नी को पति का अर्धांगिनी भी कहा जाता है लेकिन झारखंड के बोकारो बे पति पत्नी के रिश्ते को कलंकित कर देने वाली घटना सामने देखने को मिली है यहां एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है जहां पत्नी को सरस्वती पूजा के भाषण में डांस नहीं करने देने पर वह इतनी भड़क गई कि पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

बता दें कि 19 फरवरी को पति-पत्नी में विवाद हुआ था। कार्यक्रम में डांस नहीं करने देने पर पत्नी ने रॉड से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया । इसके बाद उसे एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां उसने दूसरे दिन दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पत्नी को पति की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार मां-बाप की लड़ाई में बच्चे भी परेशान हैं और विवश नजर आए। बच्चे भी मां के गुस्से से डरे हुए हैं। बताया जा रहा है कि सरस्वती पूजा में विसर्जन के समय पत्नी डांस करना चाहती थी, जिसका पति ने आपत्ती किया था और डांस के लिए मना किया था. तब पत्नी के साथ कहासुनी होने लगी. बात इतनी बिगड़ गई कि पत्नी ने पति पर राड से हमला कर दिया. इस हमले में पति बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद घटना की सूचना मारपीट के बाद तक पुलिस को नहीं दी गई. बल्कि इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां पति ने आज अंतिम सांस ली. लेकिन मौत होने के बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

जानकारी लगते ही अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल चास भेज दिया, जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौप दिया. घटना बोकारो के सेक्टर 6 थाना क्षेत्र की हैं जहां दम्पति झोपड़ी में रह रहे थे.थानाध्यक्ष मोनू टुडू ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई हैं. पत्नी आरती देवी को गिरफ्तार किया गया है जिसे जेल भेज दिया गया है. मृतक पति कृष्णा बागची शहर में छोटा ब्यवसाय करता था. पति पत्नी के बीच आए दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता था। लेकिन कार्यक्रम के दौरान डांस के लिए मना करने पर गुस्साई पत्नी घर पहुंचते अपना आपा खो बैठी और पति पर रॉड से हमला कर दिया हमले में मौत हो गई।

One Comment

  1. We absolutely love your blog and find most of your post’s to be precisely what I’m looking for. Would you offer guest writers to write content for yourself? I wouldn’t mind writing a post or elaborating on a number of the subjects you write concerning here. Again, awesome site!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker