झारखंड

सुहागरात पर पति ने पत्नी के सामने IAS बनने की रखी शर्त,बोला- नही तो रिश्ता खत्म,अब ढूंढ रही पुलिस

झारखंड में एक पति ने हनीमून पर अपनी पत्नी के सामने कुछ शर्तें रखीं, जिन्हें पूरा करना शायद उनके लिए मुश्किल था. नतीजतन, उसके घर बसने से पहले ही उसका घर तबाह हो गया था। दरअसल एमबीए पति ने अपनी पत्नी को आईएएस ऑफिसर बनने की शर्त रखी थी. महिला से शादी के बाद से पति बात नही कर रहा है । फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर पति की तलाश कर रही है। मामला पूर्वी सिंहभूमि के पोटका थाना इलाके का है.

बता दें कि पूर्वी सिंहभूमि के पोटका थाना इलाके के एक गांव की निवासी पल्लवी की शादी 18 जून 2018 को परसुडीह के जयमाल मंडल के साथ हिंदु रीति रिवाज के साथ हुई थी। जयमाल को एमबीए की पढ़ाई करने के बाद एक बैंक में नौकरी मिल गई। शादी के बाद सुहागरात पर पति ने पत्नी पल्लवी के सामने अजीब शर्त रख दी। जयमाल ने पत्नी से कहा कि 2 साल में आईएएस नहीं बनी तो रिश्ता खत्म हो जाएगा. पल्लवी को पहले यह मजाक लगा। लेकिन अगली सुबह जयमाल एक इंटरव्यू की बात बताकर चला गया. उसके बाद फिर वापस नही आया। और अब महिला न्याय के लिए थाना-कोर्ट का दरवाजा खटखटा रही है।

Health Care: महंगे ब्रांड्स से बेहतर हैं गोबर से बनी चप्पलें,हेल्थ में ऐसे होगें कई चौंकाने वाले फायदे, – विंध्य न्यूज़

पल्लवी के मुताबिक, घर से निकलने के बाद जयमाल का उससे कभी कोई संपर्क नहीं था। फोन पर बात करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हुई। पल्लवी परिवार की इज्जत बचाने के लिए यह बात ना तो अपने माता पिता से और ना ही रिस्ते में किसी सदस्य से बताई।पति के बहकावे में आकर ससुराल वाले भी उसे ताना देने लगे। ससुराल वाले भी उसे आए दिन लड़ाई झगड़ा करने के साथ गाली गलौज करने लगे। पल्लवी ने बताया कि इस दौरान वो ससुराल में अपनी सास कृष्णा मंडल, ससुर भावेश मंडल, जेठ देवमाल्या मंडल, जेठानी झुंपा मंडल के सारे जुल्म सहती रहीं । पल्लवी ने कहा कि मुझे यहीं रहकर किसी भी तरह से अपने रिश्ते को बचाना है मगर ऐसा नहीं हुआ। लगातार जुल्म बढ़ता गया, वहीं पति अपने शर्त पर कायम रहा. इसी बीच पति की तरफ से कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी गई, ये जानने के बाद तो पीड़ित पत्नी के होश ही उड़ गए।

Lanka Minar: इस मंदिर में जाने वाले भाई-बहन बन जाते हैं पति पत्नी,जानिए क्या है रहस्य

वहीं, पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी एक ही बेटी है. जयमल गोल्ड मेडलिस्ट हैं और एक बैंक में काम करता हैं। पल्लवी ने पिता ने कहा कि दामाद ने बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी। शादी में दी गई चीजें भी उनके घर में पड़ी हैं, वह चाहते हैं कि दोनों साथ रहें और कोई विवाद न हो। इस बीच तलाक की खबर मिलने से नाराज पत्नी काफी परेशान है। हालांकि शादी के तीन साल बीत चुके हैं, लेकिन उन्हें अभी तक पत्नी का दर्जा नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस दहेज प्रताड़ना का मामला पति, सास – ससुर, जेठ जेठानी पर दर्ज किय है. अब पल्लवी न्याय के लिए चक्कर लगा रही हैं।

11 पतियों से महिला नहीं हुई संतुष्ट, फिर ढूंढ रही 12 वां दूल्हा – विंध्य न्यूज़

20 साल की लड़की को अपने से 57 साल बड़े शख्स के बुजुर्ग से हुआ प्यार,दोनो बिना मिले घर बसाने का किया फैसला

जालीदार ब्लैक नाइटी में कहर ढ़ा रही करीना कपूर, सड़क पर निकली तो यूजर्स के निशाने में आई – विंध्य न्यूज़

रचना तिवारी का ये डास देख ठंड में हो जाएगें गरम,मटकाई ऐसी कमर, देखें वीडियो – विंध्य न्यूज़ –

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker