CM Shivraj मंच से बोले परेशान मत हो मै मिल के जाऊंगा और पीछे से निकल
CM Shivraj मंच से बोले परेशान मत हो मै मिल के जाऊंगा और पीछे से निकल गए !

photo by google

CM Shivraj Singh Chauhan. सिंगरौली में माइनिंग,इंजीनियरिंग, रेलवे ओवर ब्रिज के साथ सीएम राइज, पट्टा वितरण के बात जब सीएम शिवराज बिलौंजी स्थित किसान सम्मेलन में शिरकत करने आए और मंच पर खड़े हुए तो उमड़ा जनसैलाब सीएम से मिलने की गुहार करने लगा तो सीएम शिवराज (CM Shivraj) बोले कि परेशान मत हो मैं मिल कर जाऊंगा.

लेकिन मंच से भाषण देने के बाद सीएम शिवराज ने रक्षा मंत्री को पीछे के रास्ते से छोड़ने के बाद पीछे खड़ी जनता से मुलाकात की, लेकिन मंच के सामने खड़ी जिस जनता से सीएम ने मिलने का वादा किया था. उनसे मुलाकात किए बिना ही वापस चले गए. सीएम शिवराज फिर मंच पर दोबारा नहीं लौटे. जिससे सामने खड़ी जनता में काफी आक्रोश दिखाई दिया है.

बता दें की 22 जनवरी को सिंगरौली में आएगी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के आयोजन में भारी संख्या में जनसैलाब उमड़ा हुआ था. मंच पर जैसे ही रक्षा मंत्री पहुंचे और जनता की भीड़ को देखा तो उन्होंने कहा कि मैं पहले भी सिंगरौली में लोकसभा चुनाव के दौरान आया था लेकिन इस तरीके से अपार भीड़ नहीं देखी थी. यह कोई भीड़ नहीं है. यह जनसैलाब है इस जनसैलाब को देखकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहां की यह जुटाई हुई जनता नहीं है. यह सीएम शिवराज सिंह की लोकप्रियता है. इसी तरीके से मध्य प्रदेश की जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से भाजपा को ऐतिहासिक जीत देकर कमल को खिला दे.CM Shivraj

सिंगरौली में आयोजित आयोजन में जिस तरीके से जिलेभर की जनता की भीड़ उमड़ी थी. ऐसे में तो यह साफ जाहिर हो रहा है कि मध्य प्रदेश में अभी शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता बरकरार है.हर गरीब के चेहरे पर वह दिलो पर वर्तमान सरकार बसी हुई है लेकिन कहीं ना कहीं राजनेताओं के द्वारा कुछ ऐसा कर दिया जाता है कि जनता का मन और विश्वास टूट जाता है जो वादा करते हैं.उस वादा को पूरा नहीं कर पाते हैं.

यही वजह है कि सरकार ऐसे राजनेताओं को सबक भी सिखा देती है.कुछ ऐसा ही सिंगरौली में देखने को मिला है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मिलने का वादा तो कर लिया लेकिन उस वादा को पूरा नहीं कर पाए. जिससे जनता में काफी आक्रोश दिखाई दे रहा है. इस आयोजन में आम आदमी पार्टी के साथ-साथ बिजली विभाग के कर्मचारी भी सीएम शिवराज से मिलना चाहते थे लेकिन उन्हें प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा रोक दिया गया था.CM Shivraj

अपार जनसैलाब उमड़ा हुआ था वह मंच पर सीएम शिवराज सिंह चौहान और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन कर रहे थे. इसी दौरान मंच के सामने से उमड़ा जनसैलाब कह रहा था कि मामा मुझे आपसे मिलना है. जनता की यह आवाज सीधे मामा शिवराज के पास पहुंची तो मामा ने मंच पर खड़े होकर अभिवादन करते हुए कहा कि मैं रक्षा मंत्री को छोड़ कर वापस आता हूँ आप परेशान ना हों.

पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपना उद्बोधन दिया और फिर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उसके बाद जैसे ही आयोजन समाप्ति हुई तो सीएम शिवराज ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को छोड़ने पीछे के रास्ते से निकले लेकिन वापस नहीं लौटे. सीएम शिवराज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को छोड़ने के बाद पीछे खड़ी जनता से से मुलाकात की, लेकिन सामने जिस जनता से वादा किया था कि मिलकर वापस जाऊंगा. उनसे वह मुलाकात नहीं किए. ऐसे में कहीं न कहीं आम जनता के मन में सीएम शिवराज सिंह चौहान के प्रति जो लगाव था उसे सीएम ने चकनाचूर कर दिया है.

यह भी पढ़े — Festive Hairstyles:झुमके के साथ ट्राई करें ये डिफरेंट हेयरस्टाइल्स,पार्टी में सब करेंगे आपकी तारीफ

यह भी पढ़े — Style Heavy Dupatta:हैवी दुपट्टे को शरारा सूट के साथ करें कैरी,खूबसूरती में लग जाएगी चार चांद,स्टाइल करने यहां से लें आइडिया

Related News