MP News

जो सम्मान BJP में वह कहीं अन्य और कहीं नहीं है: विश्वामित्र

The respect which is not there anywhere else in BJP : Vishwamitra

The respect which is not there anywhere else in BJP : भाजपा BJP में था हूं और जीवन पर्यंत रहूंगा,भाजपा कार्यालय में हुआ जोरदार स्वागत

सिंगरौली  मैं भारतीय जनता पार्टी में दिल से सदैव साथ में रहा. भाजपा BJP के रीति-नीति और विचारधारा से हमेशा जुड़ा रहा. भाजपा का कार्यकर्ता बनना ही अपने आप में गर्व की बात है. उक्त बातें भाजपा पार्टी कार्यालय में आयोजित अभिनंदन एवं स्वागत सम्मान समारोह में सिहावल विधानसभा के पूर्व विधायक विश्वामित्र पाठक ने अपने उद्बोधन में कही.

Also Read – Aishwarya Rai व रणबीर कपूर जब उतारने लगे एक दूसरे का कपड़ा, देखने से पहले बंद कर ले दरवाजा

जो सम्मान BJP में वह कहीं अन्य और कहीं नहीं है: विश्वामित्र
photo by google

भाजपा कार्यालय में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश-खरोश के साथ सिहावल पूर्व विधायक विश्वामित्र पाठक का माल्यार्पण कर ढोल, नगाड़ों के साथ स्वागत किया इस दौरान पार्टी कार्यालय में अपने-अपने उद्बोधन के दौरान प्रदेश मंत्री विनोद यादव, जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल, सीधी-सिंगरौली सांसद रीती पाठक, विधायक रामलल्लू बैस, अमर सिंह, सुभाष वर्मा ने श्री पाठक के वापसी पर स्वागत करते हुए एक स्वर में इसे पार्टी के लिए नई ऊर्जा और मजबूती का संदेश बताते हुए कहा कि श्री पाठक की वापसी से केवल विधानसभा ही नहीं बल्कि पूरे सिंगरौली और सीधी जिले में गतिशीलता और मजबूती मिलेगी.

अभिनंदन समारोह के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष अजय पाठक, पूर्व जिलाध्यक्ष रामनिवास शाह, जिला मंत्री राजकुमार दुबे, जिला महामंत्री दिलीप शाह, पूर्व जिलाध्यक्ष रामसुमिरन गुप्ता, नगर निगम पूर्व अध्यक्ष चन्द्र प्रताप विश्वकर्मा, देवसर विधानसभा के पूर्व विधायक राजेन्द्र मेश्राम, संतराम बैस, कालिका बैस, कमलेन्द्र चतुर्वेदी सहित जिला व मण्डल के अन्य पदाधिकारी और भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Also Read – Ananya Pandey का छलका दर्द, बोली उन्हें मेरे छोटे बू’ब्स नहीं थे पसंद ! बू’ब्स को जज कर कही यह बड़ी बात ?

जो सम्मान BJP में वह कहीं अन्य और कहीं नहीं है: विश्वामित्र
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker