MP News

Rewa के लड़के को FB पर कोलकाता की लड़की से हुआ प्यार, घर से 5 लाख लेकर पहुंचा मिलने, और फिर…

Rewa's boy fell in love with Kolkata girl on FB, reached home with 5 lakhs, and then...

Rewa’s boy fell in love with Kolkata girl on FB – मध्य प्रदेश के रीवा Rewa के एक युवक को फेसबुक पर कोलकाता की एक लड़की से प्यार हो गया. इसके बाद युवक उनसे मिलने कोलकाता पहुंचा युवक ने परिवार को घर में रखे बिना पांच लाख रुपये भी ले लिए. Rewa

साइबर सेल ने लोकेशन ट्रेस कर कोलकाता से पकड़ा

युवक के परिवार को नहीं थी खबर

रीवा Rewa  – फेसबुक पर कोलकाता की एक लड़की से 6 महीने की दोस्ती के बाद रीवा के युवक को इतना प्यार हो गया कि वह घर से 5 लाख रुपये लेकर लड़की से मिलने कोलकाता पहुंच गया. युवक के परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत पुलिस में की थी. इसके बाद पुलिस ने साइबर सेल की मदद से उसकी लोकेशन का पता लगाया और रीवा पुलिस ने कोलकाता जाकर युवक को बरामद किया. इसी के साथ युवक का अपनी प्रेमिका से मिलने का सपना अधूरा रह गया. पुलिस ने युवक के साथ पांच लाख रुपये भी बरामद किए हैं. Rewa

 Growing distance in Amitabh Jaya : अमिताभ जया में बढ़ती दूरियां, “ऐश्वर्या रही बड़ी वजह !”

https://vindhyanews.in/bollywood/growing/
photo by google

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के रीवा के लक्ष्मण बाग निवासी सचिन मिश्रा 25 मई को अपने घर से लापता हो गया था. सचिन अपने साथ घर में रखे 5 लाख रुपये भी ले गए। सचिन का परिवार घर से बाहर गया हुआ था। परिजनों को सचिन घर पर नहीं मिला तो उन्होंने तलाश शुरू कर दी। कुछ नहीं मिलने पर उसने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने साइबर सेल की मदद से सचिन की कोलकाता में लोकेशन ट्रेस की। एसपी नवनीत भसीन के निर्देश पर पुलिस टीम सचिन की तलाश के लिए कोलकाता रवाना हो गई. इसके बाद पुलिस ने सचिन को कोलकाता से 5 लाख रुपये के साथ बरामद किया. पुलिस ने सचिन से पूछताछ की तो पुलिस हैरान रह गई.

बता दे कि सचिन ने कोलकाता की एक लड़की से फेसबुक पर दोस्ती की थी। 6 महीने की ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों फोन पर बात करने लगे। इसके बाद सचिन ने उनसे मिलने कोलकाता जाने का फैसला किया। सचिन को घर में रखे पैसों की जानकारी थी। जब घर में कोई नहीं था तो सचिन ने मौका देखकर अलमारी से 5 लाख रुपये निकाल लिए और घर से अचंभे में पड़ गए.

थाना प्रभारी जगदीश ठाकुर ने कहा कि सचिन के परिवार ने बिना समय गंवाए तत्परता दिखाई. पुलिस ने साइबर सेल की मदद से लोकेशन ट्रेस कर युवक को कोलकाता से गिरफ्तार कर उसके परिजनों को सौंप दिया. साथ ही 5 लाख रुपये भी वसूल किए.

Mouni Roy ने पैरेट ग्रीन आउटफिट में दिखाया सिजलिंग अवतार, तो पति भी हो गए रोमैंटिक

LPG Latest Price 1 June 2022- 135 रुपये सस्ता हो गया एलपीजी सिलेंडर, चेक करें नया रेट
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker