MP News

Singrauli : आप मेयर प्रत्याशी को देवर ने दिया बड़ा टेंशन,सोशल मीडिया में विडियो वायरल

Singrauli : The brother-in-law gave great tension to the AAP mayor's candidate, the video went viral on social media

Singrauli : सिंगरौली (Singrauli) 23 जून आम आदमी पार्टी द्वारा सिंगरौली से घोषित महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल को उन्हीं के देवर ने बड़ा टेंंशन दे दिया है. भाईयों की प्रापर्टी हड़पने सहित सनसनीखेज गंभीर आरोप लगाकर हड़कम्प मचा दिया है. और उनके देवर का विडियो भी सोशल मीडिया में इन दिनों चर्चाओं में है.

दरअसल सिंगरौली नगर पालिक निगम से रानी अग्रवाल को आम आदमी पार्टी ने मेयर प्रत्याशी बनाया है। पिछले दिनों राजमाता चूनकुमारी स्टेडियम में एक डिबेट के दौरान रानी अग्रवाल के देवर पहुंच हंगामा शुरू कर दिया और उन्होंने अपने भाभी पर सम्पत्ति लूटने जैसे कई सनसनीखेज आरोप लगाया है. Singrauli
आरोप लगाया जा रहा था कि इसी दौरान किसी व्यक्ति ने एक विडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया और विडियो के वायरल होते ही आप मेयर प्रत्याशी टेंशन में आ गई हैं.
आरोप में कितना दम है, इस पर कुछ कह पाना मुश्किल है. लेकिन इन दिनों प्रत्याशी की जमकर किरकिरी हो रही है. इधर अभी तक आप पार्टी की ओर से कोई सफाई नहीं दिया है. इसका चुनाव पर कितना असर पड़ेगा इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी. Singrauli

इनका कहना

जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह बेबुनियाद हैं . यह घर का मामला है . जहां दो परिवार होते हैं वहां इस तरह की बातें सामने निकल कर आ ही जाती है. मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार है.
रानी अग्रवाल

मेयर प्रत्याशी, आम आदमी पार्टी

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker