MP News

Prime Minister’s Office : प्रधानमंत्री कार्यालय को धमकी भरा पत्र ईमेल से भेजा, भोपाल, जबलपुर से सीधी पहुंची जांच एजेंसियां, 2 युवकों से पूछताछ की सूचना

 

Threatened letter sent to Prime Minister’s Office by email, investigation agencies reached directly from Bhopal, Jabalpur, information about interrogation of 2 youths Prime Minister’s Office : प्रधानमंत्री कार्यालय को धमकी भरा पत्र ईमेल से भेजा, भोपाल, जबलपुर से सीधी पहुंची जांच एजेंसियां, 2 युवकों से पूछताछ की सूचना.

इस पूरे मामले में पुलिस महकमे सहित जांच एजेंसियां किसी तरह की पुष्टि नहीं कर रही हैं

सीधी। प्रधानमंत्री ऑफिस को सीधी जिले के युवाओं ने धमकी भरा पत्र मेल किया है। इसकी जानकारी लगते ही कई जांच एजेंसियां सीधी में डेरा जमाए हुए हैं। स्थानीय पुलिस की मदद से दो संदिग्ध युवाओं को हिरासत में लेकर दो दिनों से गहन पूछताछ किए जाने की सूचना है, लेकिन अब तक कोई खास सबूत हाथ नहीं लग पाए हैं। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस महकमे सहित जांच एजेंसियां किसी तरह की पुष्टि नहीं कर रही हैं।

चर्चा है कि प्रधानमंत्री ऑफिस में रविवार की शाम सीधी के दो युवाओं के मेल आईडी से एक धमकी भरा पत्र भेजा गया था। जैसे ही पत्र मेल में पहुंचा पीएमओ ऑफिस में तैनात लोग सक्रिय हो गए। मेल को लेकर जांच शुरू हो गई। पुलिस अधीक्षक कार्यालय सीधी को जानकारी मिली वह आनन-फानन में बैठक कर साइबर सेल के जरिए जांच शुरू की। जांच लोकेशन पर सीधी के दो युवाओं को हिरासत में लेकर पुलिस विभाग के साथ एसटीएफ, आईबी सहित अन्य जांच एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं। सीधी जिले का यह फैसला ऐसा गंभीर मामला है, जब किसी युवक ने धमकी भरे पत्र को लिखकर सनसनी फैला दी है।

भोपाल, जबलपुर से पहुंची टीम

एसटीएफ भोपाल, आईबी सहित अन्य जांच टीम जिला मुख्यालय सीधी में पिछले 48 घंटे से अधिक समय से साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। युवाओं से गहन पूछताछ की जा रही है। सूत्रों की मानें तो इनकी ईमेल आईडी से प्रधानमंत्री कार्यालय को धमकी भरा मेल भेजा गया है। इस पत्र में क्या लिखा है, इसकी जानकारी साझा नहीं हो सकी है। केंद्रीय जांच दल के साथ स्थानीय पुलिस गोपनीय तरीके से गंभीरतापूर्वक जांच कर रही है। प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजे गए पत्र को लेकर मिल के अलावा अभी कोई खास सबूत हाथ नहीं लग पाए हैं।

हाईटेक तरीके से हो रही जांच

केंद्रीय जांच एजेंसी के साथ स्थानीय पुलिस साइबर सेल के अलावा हाईटेक तरीके से संदिग्धों के संबंधों का भी पता लगा रही है। इस मेल में किन-किन लोगों का हाथ है। इस पर भी गहनता से जांच हो रही है।सीधी पहुंची जांच एजेंसियां दो युवकों से पूछताछ की सूचना हैं.

Back to top button