MP News

BJP ने लगायी चन्द्रप्रताप के नाम पर मोहर,मेयर प्रत्याशी घोषित, अटकलों पर लगा विराम

BJP put stamp in the name of Chandrapratap, declared Mayor candidate, put an end to speculation

snn

BJP put stamp in the name of Chandrapratap – सिंगरौली 15 जून नगर पालिक निगम सिंगरौली के मेयर पद प्रत्याशी का ऐलान आज भाजपा BJP प्रदेश नेतृत्व ने कर दिया है. काफी जद्दोजहद के बाद ननि के निवर्तमान अध्यक्ष चन्द्रप्रताप विश्वकर्मा के नाम पर शीर्ष नेतृत्व ने मोहर लगा दिया है. वहीं अब चन्द्रप्रताप विश्वकर्मा के नाम का ऐलान होते ही सभी अटकलों पर विराम लग गया है.

दरअसल कांगे्रस पार्टी ने सिंगरौली मेयर के प्रत्याशी का ऐलान 5 दिन पूर्व ही कर दिया था. तभी से सबकी निगाहें भाजपा (BJP) ने लगायी चन्द्रप्रताप के नाम पर मोहर,मेयर प्रत्याशी घोषित, अटकलों पर लगा विराम के प्रत्याशी पर टिकी हुई थीं. तरह-तरह की अटकलें व कयास लगाये जा रहे थे कि इस बार भाजपा अनारक्षित सीट पर सामान्य वर्ग को प्रत्याशी बना सकती है.

Also Read – पिता के इन दो शर्तो के कारण 47 साल की Ekta Kapoor ने आज तक नही की शादी,पढिये वजह ;

BJP ने लगायी चन्द्रप्रताप के नाम पर मोहर,मेयर प्रत्याशी घोषित, अटकलों पर लगा विराम
photo by google

लेकिन ऐन वक्त पर चन्द्रप्रताप विश्वकर्मा ने बाजी मार लिया है. हालांकि पिछली बार की तुलना में इस बार भाजपा (BJP) को बाहर जितनी चुनौती रहेगी उतना पार्टी के भीतर से भी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा अब देखना होगा कि क्या चंद्र प्रताप विश्वकर्मा की नैया पार होगी.

मेयर पद के टिकट फाइनल होने के उपरांत भाजपा (BJP) ने लगायी चन्द्रप्रताप के नाम पर मोहर,मेयर प्रत्याशी घोषित, अटकलों पर लगा विराम मेयर पद के प्रत्याशी चंद्र प्रताप विश्वकर्मा ने पार्टी कार्यालय में पहुंचे मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए कहा कि निश्चित ही पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में जो हम पर भरोसा दिखाया है उस पर हम पूरी तरह खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे नगरीय क्षेत्र के विकास में किसी तरह की कोई कमी नहीं होगी चुनाव परिणाम आने के उपरांत ही मैं पूरी सजगता के साथ नगरी क्षेत्र के विकास के कार्यों में जुट जाऊंगा. BJP

सड़क नाली सीवरेज नल जल योजना के तहत जो अधूरे कार्य भी पढ़े हैं उन्हें अतिशीघ्र पूरा कराना हमारा लक्ष्य है इसके अलावा भी बड़ों का भ्रमण कर पार्ट 2 की स्थिति अनुसार जो आवश्यकताएं समझ में आएगी वह भी कार्य कराए जाएंगे.

चंद्र प्रताप विश्वकर्मा ने आगे कहा कि इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का तहे दिल से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह को आश्वस्त करना चाहता हूं कि उनके अधूरे सपने सिंगरौली को सिंगापुर बनाने के लिए पूरा प्रयास करूंगा और मुझे उम्मीद भी है कि इन 5 वर्षों के दौरान नगरीय क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दूंगा और क्षेत्र की जनता के लिए सबसे जरूरी और आवश्यकता बाईपास सड़क मार्ग का निर्माण भी चुनाव परिणाम आने के बाद जल्द ही तैयार कराए जाने की रूपरेखा बनाए जाकर बाईपास मार्ग का निर्माण कार्य कराया जाएगा.

Also Read – Suhana Khan परफेक्ट फिगर दिखा कर लोगो को बना रही दीवाना , Photos देख आप भी कहेंगे-‘लाजवाब’

BJP ने लगायी चन्द्रप्रताप के नाम पर मोहर,मेयर प्रत्याशी घोषित, अटकलों पर लगा विराम
photo by google

सर्वे के आधार पर पार्टी ने दिया है टिकट : रामलल्लू

इस संबंध में मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए विधायक रामलल्लू बैस में कहा कि मेरी भी मंशा थी कि अनारक्षित पुरुष सीट होने पर किसी ब्राह्मण वर्ग को यहां से मेयर का टिकट मिले लेकिन शीर्ष नेतृत्व ने सर्वे के आधार पर यह नाम तय किया क्योंकि श्री विश्वकर्मा पूर्व में पार्षद व ननि अध्यक्ष रह चुके है.

सामान्य वर्गों के नाराजगी पर मीडिया कर्मियां के सवालों का जवाब देते हुए विधायक ने कहा कि निश्चित ही लोग रूठेंगे लेकिन पार्टी शीर्ष नेतृत्व के द्वारा लोगों को मना लिया जाएगा और भाजपा के सभी कार्यकर्ता एक साथ मिलकर पार्टी के लिए कार्य कर भारी बहुमत के साथ चुनाव में जीत हासिल करेंगे.

भाजपा दफ्तर में जश्न का माहौल

ननि के निवर्तमान अध्यक्ष चन्द्रप्रताप विश्वकर्मा को सिंगरौली ननि मेयर प्रत्याशी भाजपा के द्वारा घोषित किये जाने के बाद भाजपा (BJP) दफ्तर में जश्न का माहौल है. कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर भाजपा प्रत्याशी का स्वागत किये. वहीं इस दौरान दफ्तर में पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहुंच बधाई देते रहे. इस दौरान विधायक रामलल्लू बैस, पूर्व विधायक राजेन्द्र मेश्राम, राजेश तिवारी, सुंदरलाल शाह, वशिष्ठ पाण्डेय, वरिष्ठ नेता गिरिजा प्रसाद पाण्डेय,सूरज पाण्डेय, विनोद चौबे, संजय दुबे सहित अन्य मौजूद थे. BJP

Also Read – Ajay Devgan’s की बेटी न्यास इस विदेशी शख्स के साथ अनोखा रिश्ता, साया की तरह नही छोड़ता साथ, देखें तस्वीरें

पुलिस थाने के अंदर लोगों पर जमकर बरसे लट्ठ, 2 IPS अफसर ट्विटर पर भिड़े, Video देखें 
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker