MP News

Singrauli News : नवानगर थाने में पदस्थ आरक्षक के साथ बंधक बनाकर मारपीट ! पुलिस डैमेज कंट्रोल में लगी

snn

Singrauli News : अवैध रेत कारोबारियों और कोयला माफियाओं के हौसले बुलंद 

सिंगरौली — पिछले दिनों में पुलिस कर्मी के साथ हुई मारपीट का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ कि शुक्रवार को एक बार फिर पुलिसकर्मी को कई घंटों तक बंधक बनाने के के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि  नवानगर थाने में पदस्थ पुलिस कर्मी शुक्रवार को विन्ध्यनगर थाना क्षेत्र के बनौली एरिया में गया था जहां विवाद होने के बाद पुलिसकर्मी को स्थानीय लोगों ने बंधक बना लिया.

बताया जा रहा है कि बंधक बनाया गया आरक्षक थाना प्रभारी का कार खास है. किसी मामले को लेकर वह कुछ लोगों से पूछताछ कर रहा था इसी दौरान कुछ लोगों ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर दी. हालांकि पुलिसकर्मी ने खुद को बचाते हुए अपने साथियों को फोन किया इसके बाद अन्य पुलिसकर्मी जब तक पहुंचे तब तक मारपीट करने वाले लोग वहां से भाग चुके थे. अब चर्चा हो रही है कि पुलिसकर्मी डीजल चोरी में संलिप्त है और वह डीजल कटिंग के पैसे नहीं मिलने पर वसूली के लिए गया हुआ था जहां पैसों के लेनदेन को लेकर पुलिसकर्मी और सख्श के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि मारपीट तक की नौबत आ गई.

फिलहाल अब इस घटना के बाद अब पुलिस की साख पर बट्टा लग रहा है तो वहीं बात यह भी हो रही थी जब पूरी सुरक्षित नहीं है तो आम जनता सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं. अब पुलिस इस घटना के डैमेज कंट्रोल में जुटी हुई है.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker