MP News

Singrauli News: यातायात को व्यवस्थित करने सड़क पर उतरे थाना प्रभारी,सब्जी व ठेला सहित अन्य फुटपाथी व्यवसाईयों सहित वाहन चालकों को दी हिदायत

snn


सिंगरौली 27 सितम्बर। शहर के अंदर सड़क के दोनों तरफ लगने वाले जाम से निजात दिलाने के लिए आज मंगलवार को नवागत यातायात थाना प्रभारी शंखधर द्विवेदी ने स्टाफ के साथ सड़क पर उतरकर सब्जी एवं ठेला व्यवसाईयों सहित तितर-बितर खड़े वाहनों को व्यवस्थित कराया.


पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन, एएसपी शिव कुमार वर्मा एवं सीएसपी देवेश पाठक के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी यातायात शंखधर द्विवेदी के द्वारा शहर के अंदर लगने वाले जाम से निजात के लिए सब्जी एवं ठेला व्यापारियों द्वारा सड़क के दोनों तरफ के अतिक्रमण को हटाया गया एवं व्यापारियों द्वारा सड़क पर बड़े-बड़े पत्थर रखकर पंडाल बनाए गए थे उन पत्थरों को सड़क से हटाया गया। साथ ही शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके जैसे तुलसी मार्ग, काली माता मार्ग, मस्जिद तिराहा , टॉकीज तिराहा, कालेज की तिराहा इत्यादि स्थानों पर नवरात्रि त्यौहार को दृष्टिगत रखते हुए यातायात स्टाफ के साथ पैदल भ्रमण कर यातायात व्यवस्थित किया गया और सड़कों पर खड़े वाहनों को हटाया जा कर कार्रवाई की गई.

उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी यातायात के साथ अन्य स्टाफ उपस्थित रहा। उक्त कार्रवाई लगातार यातायात पुलिस के द्वारा जारी रहेगी।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker