MP News

Jabalpur Lokayukta Trap : लोकायुक्त ने थाने के अंदर रिश्वत लेते एसआई को पकड़ा

snn

जबलपुर (Jabalpur) में लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) ने बड़ी कार्रवाई की है. लोकायुक्त पुलिस ने रांझी थाने में रिश्वतखोर एसआई को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है. पिछले दिनों स्वास्थ्य विभाग के एक बाबू को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था. एक माह में दूसरा कर्मचारी लोकायुक्त की गिरफ्त में आया है.

जबलपुर ।  जबलपुर (Jabalpur) में लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) ने बड़ी कार्रवाई की है. एक महीने में दूसरी बार लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई है. जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने सोमवार को राँझी थाने मे छापामार कार्रवाई करते हुए एसआई को 9 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं। एस.आई का नाम रमेश चौधरी हैं जिसे कि थाने के भीतर लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ा हैं.

20221017 201759

लोकायुक्त एसपी संजय साहू ने बताया कि फरियादी राजमणि मिश्रा ठेकेदार हैं जिसकी शिकायत राजाराम ने राँझी थाने सहित आजक थाने और सी.एम हेल्पलाइन मे की थी। शिकायत की जांच राँझी थाने मे पदस्थ कार्यवाहक उपनिरीक्षक रमेश चौधरी कर रहें थे। एस.आई रमेश चौधरी ने राजमणि मिश्रा से केस मे उसकी मदद करने के नाम पर 10 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। लोकायुक्त पुलिस ने राँझी थाना पहुंच कर एस.आई रमेश चौधरी को थाने के भीतर ही 9 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं.

20221017 201145

राजमणि मिश्रा के सीएम हेल्पलाइन की शिकायत के निराकरण के लिए एस.आई रमेश चौधरी रिश्वत मांगी थी.
रिश्वत नही देने पर झूठी कार्यवाही में फसाने की एसआई धमकी दे रहा हैं. एस.आई रमेश चौधरी ने राजमणि मिश्रा से केस मे उसकी मदद करने के नाम पर 10 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी।जिसकी शिकायत फरियादी राजमणि मिश्रा ने लोकायुक्त मे की थी। शिकायत की पुष्टि होने के बाद लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वतखोर एसआई को रंगे हाथ धर दबोचने की प्लानिंग की.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker