MP News

Rahul Gandhi – इंदौर में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मिठाई दुकान पर धमकी भरा मिला पत्र

snn

Rahul Gandhi  – इंदौर में राहुल गांधी को दी धमकी: इंदौर में भारत यात्रा के दौरान राहुल गांधी को मिली बम से उड़ाने की धमकी. मिठाई की दुकान से मिला अज्ञात पत्र इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

Rahul Gandhi  : सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ी यात्रा Rahul Gandhi 23 नवंबर को प्रवेश करने वाली है. तैयारी पहले ही पूरी कर ली गई है। प्रदेश कांग्रेस के नेता यात्रा की तैयारियों में जुटे हैं. उनकी यात्रा उज्जैन और इंदौर के रास्ते राजस्थान में प्रवेश करेगी। इसी बीच इंदौर में एक मिठाई की दुकान पर धमकी भरा पत्र मिला। पत्र मिलने के बाद इंदौर प्रशासन ने हंगामा शुरू कर दिया। चिट्ठी में राहुल गांधी को इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. पुलिस ने मिठाई की दुकान से चिट्ठी जब्त की है.

साथ ही पत्र की जांच की जा रही है। साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है. मिठाई की दुकान जूनी इंदौर क्षेत्र में स्थित है। बताया जाता है कि दुकान में एक अज्ञात व्यक्ति धमकी भरा पत्र छोड़ गया था। मिठाई की दुकान के संचालक ने पुलिस को पत्र सौंपा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पत्र में कहा गया है कि राहुल गांधी भारत जोड़ यात्रा के दौरान खालसा कॉलेज में रुकेंगे। इस दौरान उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

राहुल गांधी Rahul Gandhi का इंदौर दौरा 24 नवंबर को हो सकता है। पत्र मिलने के बाद पुलिस हर पहलू पर गौर कर रही है। साथ ही इसकी जांच की जा रही है कि कहीं यह किसी की शरारत तो नहीं है। हालांकि अभी आरोपियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस टीम दुकान पर पहुंची और आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई. ahul Gandhi

कहा जाता है कि पत्र लिखने वाला खुद को सिख धर्म से बता रहा है उन्होंने पत्र में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद सिख दंगों का भी जिक्र किया है। पत्र के अंत में एक फोन नंबर भी लिखा है। पुलिस उसकी जांच कर रही है। पत्र के लेखक ने यह भी लिखा है कि उस दिन पूरा इंदौर इस विस्फोट से हिल जाएगा। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. Rahul Gandhi

 also read – Madhya Pradesh News , इतिहास में पहली बार जब बकरे देने लगे दूध, कीमत भैंस के बराबर

 Rahul Gandhi -  इंदौर में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मिठाई दुकान पर धमकी भरा मिला पत्र
photo by google

 also read – MP Ajab-gazab , मध्यप्रदेश का एक और कारनामा फूल माला के लिए कर दिया 1.5 करोड़ का टेंडर, विरोध बढ़ा तो किया निरस्त !

 Rahul Gandhi -  इंदौर में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मिठाई दुकान पर धमकी भरा मिला पत्र
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker