MP News

Singrauli News: डिवाइडर से टकराकर स्कूली बस चारो खाने चित्त,3 मासूम छात्राएं गंभीर, गाड़ी में मिले दो फर्जी नंबर प्लेट ?

snn

सिंगरौली 18 अक्टूबर। नवानगर थाना क्षेत्र के समीपस्थ विवेक नगर यूनियन बैंक के ठीक सामने स्कूली बच्चों को कोचिंग लेकर शक्तिनगर जा रही चंदेल बस अनियंत्रित होने के कारण डिवाइडर से टकराकर पलट गयी। इस दौरान बस में सवार तीन स्कूली बच्चे घायल हो गये। घायलों में एक मासूम बालिका की हालत नाजुक बतायी जा रही है। घायलों का ईलाज नेहरू चिकित्सालय जयंत में चल रहा है।


नवानगर पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम तकरीबन 3.30 से 4 बजे के बीच स्कूली बच्चों को ट्यूशन लेकर शक्तिनगर जा रही चंदेल बस क्र.यूपी 64 एटी 6522 बस अचानक विवेकनगर निगाही गेट के समीपस्थ यूनियन बंैक के सामने अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गयी। जहां बस में सवार छात्रा संध्या कुशवाहा सहित तीन छात्राएं घायल हो गयीं। जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों के माध्यम से घायल छात्राओं को नेहरू चिकित्सालय में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया। साथ ही हादसे के बाद लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए हंगामा भी शुरू कर दिया। लेकिन पुलिस की समझाईश के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ।

बस एक और नंबर अलग-अलग

इस हादसे में दुर्घटनाग्रस्त चंदेल बस सर्विस की बस में उसका नंबर प्लेट तो यूपी 64 एटी 6522 लगा था. लेकिन बस के पास जमीन पर बस के दो नंबर प्लेट और भी पड़े हुए थे जिसमें एक नंबर प्लेट यूपी 64 एटी 6522 और दूसरा नंबर प्लेट यूपी 64 एटी 6521 का था. ऐसे में लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया और इस वायरल करने लगे इस दौरान लोग यह भी सवाल उठा रहे थे कि आखिर एक बस में दो अलग-अलग नंबर प्लेट की क्या जरूरत जाहिर है कि इस कंपनी की बस में पहले भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं कि एक बस में दो अलग-अलग नंबर प्लेट लगाए जाते रहे हैं और सामने आए इस मामले में भी लोग कुछ इसी प्रकार से सवाल खड़े कर रहे हैं ऐसे में इस हादसे में यह मामला भी एक बड़ी जांच का विषय बन गया है.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker