MP News

Singrauli News: कमलनाथ सरकार के आने के बाद होगा चौमुखी विकास-अमित द्विवेदी

snn

Singrauli News: भाजपा के झूठे वादों में जनता अब नहीं फसने वाली-वंशमणि वर्मा 

Singrauli News: देवसर विधानसभा क्षेत्र के पौड़ी नौगाई एवं डिग्गी में आयोजित हुई गांधी चौपाल

Singrauli News: सिंगरौली। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देशानुसार पूरे प्रदेश में गांधी चौपाल का आयोजन किया जा रहा है देवसर विधानसभा के पौड़ी नौगाई एवं डिग्गी में पूर्व मंत्री वंशमणि प्रसाद वर्मा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गया था। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता गांधी चौपाल के जिला समन्यवक एवं प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी के द्वारा किया गया।

इस दौरान गांधी चौपाल में क्षेत्र के वरिष्ट नेता व मंडल सेक्टर के पदाधिकारियों के साथ युवा कांग्रेस के समस्त पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे गांधी चौपाल के दौरान पूर्व मंत्री वंशमणि वर्मा ने कहा कि कृषि यंत्रो के माध्यम से खेती हेतु 2 लाख तक के कृषि उपकरणो में 50 फीसदी की छु़ट दी गई थी। कमलनाथ सरकार ने घर-घर पहुच कर सरकार की समस्त योजनाओं का लाभ आम जन तक पहुचाने का प्रयास किया जा रहा था। लेकिन भाजपा सरकार में बेरोजगारी,भ्रष्ट्राचार,माफियाराज के साथ महगाई का बोलबाला है।

इस दौरान गांधी चौपाल के जिला समन्यवक अमित द्विवेदी ने मौजूद जनता को संबोधित करते हुये कहा की भाजपा सरकार में संसद में विपक्ष के नेताओं की आवाज को दबाने के साथ-साथ सरकार के दबाव में झूठी खबरें जनता के बीच दिखाई जाती है साथ ही भाजपा सरकार के द्वारा किए गए वादे दो करोड़ लोगों को नौकरी,रोजमर्रा की वस्तुओं पेट्रोल डीजल ,रसोई गैस, खाद्य सामग्री के आटा ,दाल ,सरसों का तेल में जीएसटी लगाकर मध्यमवर्गीय व गरीब परिवार को बेहाल व परेशान कर दिया है केंद्र व राज्य सरकार उद्योगपतियों का कर्जा माफ कर रही है मगर गरीब जनता का इन्हें कोई ध्यान नहीं है.

गांधी चौपाल के दौरान  रंधावा, देवी शरण शर्मा मास्टर, ह्रदय लाल शर्मा ,प्रभात सिंह, जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र प्रसाद वर्मा,दयानिधि दुबे , अखिलेश पांडे,मुजम्मिल हुसैन, मंडलम अध्यक्ष रजनीश तिवारी, लक्ष्मण यादव, रघुवंश जी पटवारी , राम अशोक वैश्य,  सूरज पांडे जनपद सदस्य विजय वैश्य ,नारायण देव वैश्य सहित भारी संख्या में कांग्रेसी व आम जनता मौजूद रही।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker