MP News

Singrauli News : नगर निगम कमिश्नर का व्यवसायिक प्लाजा दुकानों को सील कराने का तुगलकी फरमान, व्यापारी नाराज

snn

Singrauli News : सिंगरौली 18 अक्टूबर। बैढऩ मुख्यालय के अम्बेडकर चौक समीपस्थ करोड़ों रूपये की लागत से बनाये गये व्यवसायिक प्लाजा की जर्जर हालत को देख एवं कल हुई घटना के मद्देनजर निगमायुक्त पवन कुमार सिंह ने बड़े कदम उठाते हुए प्लाजा में खुली सभी दुकानों को सील करने का तुगलकी फरमान जारी किया है.

Singrauli News : दरअसल करीब एक दशक पूर्व अम्बेडकर चौक के समीप व्यवसायिक प्लाजा का निर्माण कई करोड़ रूपये की लागत से खर्च कर कराया गया था। निर्माण कार्य के दौरान ही गुणवत्ता पर सवाल उठाये गये थे, लेकिन तत्कालीन निगम के अधिकारियों ने शिकायतों को नजर अंदाज कर दिया था.

परिणामस्वरूप करीब 4 साल से प्लाजा दुकानों के छत का मलबा धीरे-धीरे गिरने लगा। कल सोमवार को बड़ा हादसा उस वक्त टल गया। जब दुकान के छत का मलबा भरभराकर गिर पड़ा और कई लोगों की जान बच गयी। इसकी जानकारी निगमायुक्त पवन कुमार सिंह को हुई तो उन्होंने भवन का निरीक्षण कराते हुए वहां की सभी दुकानों को आगामी आदेश तक सील कराये जाने का निर्णय लेते हुए आदेश जारी किया है. Singrauli News
यहां बताते चलें कि व्यवसायिक प्लाजा में करीब आधा सैकड़ा दुकानें संचालित हैं और कई लोगों को रोजी-रोटी का सहारा भी इन्हीं दुकानों से है। नोटिस पाते ही कई दुकानदारों ने सवाल उठाया है कि क्या उस समय के कमीशनखोर, तथाकथित दोषी ननि अधिकारियों पर कार्रवाई की जावेगी. Singrauli News
इनका कहना है
व्यवसायिक प्लाजा की स्थिति जर्जर है। कल कुछ हादसा भी हुआ था। जिसका निरीक्षण करने के उपरांत आगे इस तरह की कोई घटना न हो इसके लिए हमने आगामी आदेश तक दुकानों को सील कराने के निर्देश दिया है.
पवन कुमार सिंह
आयुक्त, नगर पालि निगम,सिंगरौली

यह भी पढ़े —

model made 1 billion bikini : इस मॉडल ने 1470000000 की बिकिनी व 25 करोड़ की पहनी ब्रा , देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

यह भी पढ़े —

Singrauli News: डिवाइडर से टकराकर स्कूली बस चारो खाने चित्त,3 मासूम छात्राएं गंभीर, गाड़ी में मिले दो फर्जी नंबर प्लेट ?

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker