MP News

Singrauli News: कांग्रेस प्रदेश सचिव ने रेलवे महाप्रबंधक जबलपुर से सिंगरौली भोपाल एक्सप्रेस को प्रतिदिन चलाये जाने उठाई मांग

snn


सिंगरौली। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी ने महाप्रबंधक पश्चिम मध्य रेल जबलपुर से मुलाकात करते हुये मांग किया है कि सिंगरौली भोपाल एक्सप्रेस को प्रतिदिन चलाया जाये।

प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी ने मांग पत्र में कहा है कि सिंगरौली से पूरे देश कोयला व विद्युत संयंत्र के माध्यम से पूर्ती कि जाती है। पूरे की देश मांग पूरी करने वाले जिले में कोयलें की मालगाडी सैकड़ो की संख्या में चलाई जा रही है। लेकिन जिले वासियो की अति आवश्यक मांग सिंगरौली से भोपाल सप्ताहिक ट्रेन को अगर प्रति दिन कर दिया जाये तो जिले वासियों के लिये आवागमन का मार्ग सुगम हो जायेगा। जिसके कारण व्यापार छात्रो को काफी सुविधा हो जायेगी।

वही कार्यकारी अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी सिंगरौली रमाशंकर शुक्ला ने जबलपुर हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस का जबलपुर से जाने का समय पूर्ववत किये जाने की मांग की है। साथ ही श्री शुक्ला आगे मांग पत्र में कहा है कि भोपाल से आने वाले व्यौहारी,सीधी सिंगरौली के यात्रियों के लिये मात्र एक ट्रेन शक्तिपुंज है ऐसे में अगर शक्तिपुंज ट्रेन का समय पूर्ववत कर दिया जाये तो यात्रियो को आने जाने में सुविधा होगी।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker