MP News

Singrauli Si Trasfer : विनोद सिंह हटाये गये, अरूण सिंह को मिली बगदरा चौकी की कमान

snn


सिंगरौली 8 अक्टूबर। बगदरा चौकी के चर्चित व विवादित प्रभारी विनोद सिंह का एसपी ने तबादला कर दिया है। उनके स्थान पर कोतवाली बैढऩ में पदस्थ उप निरीक्षक अरूण सिंह चंदेल को बगदरा चौकी का प्रभारी बनाया गया है और विनोद सिंह को कोतवाली बैढऩ में पदस्थ कर दिया गया है।

गौरतलब हो कि बगदरा चौकी प्रभारी विनोद सिंह अपने क्रियाकलापों को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं। पंचायत चुनाव के दौरान भी कई प्रत्याशियों ने इनके खिलाफ एसपी से शिकायत किया था। इसके बावजूद एसपी ने हटाया नहीं था हिदायत दे दे रहे थे। जबकि उप निरीक्षक विनोद सिंह का तीन साल का कार्यकाल भी चुनाव के समय पूर्ण हो गया था। किन्तु राजनैतिक संरक्षण के चलते उन्हें नहीं हटाया जा रहा था। अंतत: पुलिस कप्तान वीरेन्द्र कुमार सिंह ने विनोद सिंह को हटाते हुए कोतवाली में पदस्थ एसआई अरूण सिंह को बगदरा चौकी की कमान सौंपा है।

यह भी पढ़ें- model made 1 billion bikini : इस मॉडल ने 1470000000 की बिकिनी व 25 करोड़ की पहनी ब्रा , देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

Singrauli- रेण नदी में तैरता मिला अज्ञात युवक का शव,सासन पुलिस व एफएसएल की टीम ने पानी के बीच घुसकर शव को निकाला बाहर


सिंगरौली 8 अक्टूबर। कोतवाली थाना क्षेत्र के सासन चौकी अंतर्गत करकोटा रेण नदी में एक युवक का शव पत्थर व झाड़ के बीच अटका हुआ देखा गया। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने चौकी प्रभारी संदीप नामदेव को दी। जहां चौकी प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराते हुए एफएसएल की टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गये और कड़ी मशक्कत के बाद बीच नदी से किसी तरह युवक का शव बाहर निकाला गया.

IMG 20221009 WA0006


घटना के संबंध में सासन चौकी प्रभारी ने बताया कि उन्हें तकरीबन 10 बजे सूचना मिली की करकोटा रेण नदी में पत्थर व झाड़ के बीच साढ़े 5 फीट लंबे व्यक्ति का शव देखा गया है। घटना की सूचना पर चौकी प्रभारी दल बल सहित एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस के कर्मचारियों ने जान जोखिम में डालकर नदी के पानी के तेज बहाव में भी घुसकर युवक के शव को बाहर निकाला गया। इस दौरान पुलिस की टीम को शव निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

पुलिस के इस मानवीय चेहरे को देखकर अब लोग सोशल मीडिया में पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं चौकी प्रभारी ने बताया कि युवक की उम्र करीब 35 वर्ष है। युवक के संबंध में अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। बलरामपुर छत्तीसगढ़ प्रांत से कुछ लोगों के फोन आये थे हमने शव के सिनाख्त के लिए उन्हें बुलवाया है। फिलहाल शव को जिला चिकित्सालय के मर्चुरी में रखवा दिया गया है। कार्रवाई के दौरान चौकी प्रभारी के साथ-साथ एफएसएल टीम के एएसआई नरेन्द्र सिंह सहित अन्य शामिल रहे।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker