अक्षय कुमार ने आयशा जुल्का, पूजा बत्रा, रवीना टंडन,शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा सहित रेखा को दिया धोखा ! - विंध्य न्यूज़

गर्लफ्रेंड से सगाई करने के लिए मशहूर थे खिलाड़ी  कुमार!

खिलाड़ियाें के खिलाड़ी अक्षय कुमार जिनके चाहने वाले हैं लाखाें-कराेड़ाें फैंस हैं। अपने शानदार अभिनय और स्टाइलिश लुक के कारण अक्षय कुमार सबके दिलों पर राज करते हैं। बता दें कि आज अक्षय कुमार अपना 53 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो आइए आपको बताते हैं अक्षय कुमार की लव स्टोरी के बारे में खास।

अक्षय कुमार की लव स्टोरी! 

गर्लफ्रेंड से सगाई करने के लिए मशहूर थे अक्षय कुमार, या फिर यूं कहें कि इश्क के मामले में अक्षय कुमार ने आयशा जुल्का, पूजा बत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा सहित रेखा को धोखा दिया है ! इन हीरोइनों को शादी का वादा कर धोखा दे दिया । इश्क के खिलाड़ी ने कईयों गर्लफ्रेंड से सगाई करने के लिए मशहूर थे ! अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के अलावा अपने लव अफेयर की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में रहे.अक्षय कुमार ने कई अभिनेत्रियों को डेट किया.लेकिन उन्होंने सबको धोखा दे दिया ! अक्षय कुमार और रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के अफेयर की चर्चा सबसे ज्यादा हुई थी.अक्षय ने कई अभिनेत्रियों को सगाई की अंगूठी पहना दी. लेकिन बाद में उन्हें धोखा दे दिया!

दिल फेक आशिक के नाम से जाने जाने वाले हीरो अक्षय कुमार हमेशा सुर्खियों में रहे हैं!मोहरा फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय और रवीना टंडन नजदीक आ गए. दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे.इन दोनों ने सगाई भी कर ली. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिका और दोनों अलग हो गए. इस वजह से रवीना टंडन डिप्रेशन में चली गई.


अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी व धड़कन में काम किया. इस दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे. शिल्पा शेट्टी इस रिश्ते को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस थी. इन दोनों की सगाई भी हो गई थी और शादी की खबरें भी आने लगी थी. लेकिन अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को भी धोखा दे दिया.

अक्षय का नाम रेखा के साथ भी जुड़ा. दोनों की नजदीकियां बहुत ज्यादा बढ़ गई थी. लेकिन दोनों का ब्रेकअप बहुत जल्दी हो गया.अक्षय कुमार का नाम इनके अलावा आयशा जुल्का, पूजा बत्रा के साथ भी जुड़ा ! अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात मुंबई में फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी। उस दौरान अक्षय कुमार, ट्विंकल पर फिदा हो गए थे। अक्षय कुमार ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया था, मैगजीन शूट के बाद अक्षय और ट्विंकल की फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग शुरू हुई और इसी बीच दोनों का प्यार परवान चढ़ा जहां दोनों ने 2001 में शादी कर ली अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के साथ ही शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।. इसके बाद दोनों ने 2001 में शादी कर ली. अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के साथ ही शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. हालांकि शादी के बाद भी अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें आईं थीं.