ई-पास के लिए उपखण्ड अधिकारियों के पास ऑफ लाइन जमा करे आवेदन, - विंध्य न्यूज़


सीधी – अपर जिला दंडाधिकारी डी.पी.वर्मन ने समस्त उपखण्ड अधिकारियों को निर्देश दिया है कि ई-पास जारी किए जाने के लिए आवेदकों के आवेदन ऑफ लाइन प्राप्त कर उनका परीक्षण कर आवश्यक होने पर पोर्टल में दर्ज किया जाना सुनिश्चित करें।
अपर जिला दंडाधिकारी श्री वर्मन ने बताया कि नोबल कोरोना वायरस के तीव्र संक्रमण को फैलने से रोकने व सोशल डिस्टेंसिग नियमों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने हेतु संपूर्ण जिले में लाक डाउन  घोषित किया गया है। लाक डाउन अवधि में खाद्यान्न उपार्जन एवं अनुषांगिक गतिविधियों तथा अत्यावश्यक सेवाओं एवं आर्थिक कार्यों के लिए जिले के भीतर, अंतर जिला एवं जिले से अन्य राज्य में आवागमन हेतु अनुमति की प्रक्रिया के संबंध में मध्यप्रदेश शासन गृह विभाग द्वारा निर्देश जारी किए गए हैं। उक्त निर्देशों के पालन में जिले में ई-पास हेतु ऑनलाइन आवेदन प्राप्त हो रहे हैं,किंतु जैसा की मालूम है कि जिले के शत् प्रतिशत नागरिकों के पास एंड्रॉयड फोन नहीं है तथा समस्त कंप्यूटर की दुकानें लाक डाउन के कारण बंद है। जिस कारण से उक्त नागरिक ई-पास हेतु आवेदन नहीं कर पा रहे हैं तथा उक्त कार्य हेतु इन्हें दूर-दूर से जिला कार्यालय आना पड़ रहा है।
 

नागरिकों के हितों को ध्यान में रखते हुए जिले के समस्त उपखंड अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि इस प्रकार के आवेदकों का आवेदन ऑफलाइन प्राप्त कर शासन के निर्देशानुसार यदि पास जारी किए जाने आवेदक के पास यथा उचित कारण है तो उसे अपने कार्यालय से दर्ज किया जाना सुनिश्चित करें।

1 thought on “ई-पास के लिए उपखण्ड अधिकारियों के पास ऑफ लाइन जमा करे आवेदन,

Comments are closed.