कोरोना वायरस पर नरेंद्र मोदी का संबोधन,देश में 3 मई तक रहेगा लॉक डाउन, - विंध्य न्यूज़

देश – कोरोना पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को किया संबोधित, देशवासियों का आभार जताते हुए कहा कि लोगों ने कष्ट सहकर देश को बचाया है,मुझे पता है आपको दिक्कत आ रही है,खाने की समस्या,आने जाने की समस्या। देशवासियों को आदर पूर्वक नमन,आप सभी अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। निश्चित तौर पर देश की जीत होगी। मोदी जी ने कहा कि देश में 3 मई तक रहेगा लॉक डाउन,कल सरकार की तरफ से जारी होगी गाइडलाइन,मेरी 7 बातों का साथ दें। बुजुर्गों का खास ध्यान रखें,सोशल डिस्टेंस का पालन करें,आयुष विभाग का निर्देश माने, आरोग्य सेतु मोबाइल ऐप डाउनलोड करें, गरीब परिवारों की देखरेख करें,कंपनियां किसी को नौकरी से नहीं निकाले, कोराना सेनानियों का सम्मान करें,जहां रहें सुरक्षित रहें ,सभी राष्ट्र को जीवंत और जागरूक बनाए रखें, और सभी देशवासियों के उत्तम स्वास्थ्य की कामना का संदेश दिया। 21 दिन बाद देश में लाक डाउन खत्म होने पर मोदी ने राष्ट्र को किया संबोधित।

मोदी का ऐलान- 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, 20 अप्रैल से सीमित क्षेत्रों में सशर्त सीमित छूट मिलेगी


देशभर में जारी कोरोना कहर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशव्यापी लॉकडाउन की अवधि को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला लिया है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के 21वें दिन देश के नाम संबोधन में मंगलवार को सुबह 10 बजे पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा। हालांकि, उन्होंने कहा कि 20 अप्रैल तक पूरे देश के सभी राज्यों में सभी जिले और कस्बों तक लॉक डाउन सख्ती बरती जाएगी एवं 20 अप्रैल को उसका मूल्यांकन कर जिन क्षेत्रों में कोरोना के कोई नए केस नहीं मिलेंगे। वहां सशर्त कुछ आवश्यक चीजों में छूट दी जा सकती है। मगर कोरोना वायरस के मामलों में कमी नहीं दिखने और लापरवाही बरतने पर इसे वापस ले लिया जाएगा। इसके लिए कल सरकार एक विस्तृत गाइडलाइन जारी करेगी। पीएम मोदी ने कहा कि देश पूरी मजबूती के साथ कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा है। जिस तरह से देशवासियों ने त्याग और तपस्या का परिचय दिया है, वह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अहम है। इससे पहले प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए 24 मार्च को 21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी, जिसकी अवधि मंगलवार यानी आज खत्म हो रही है।

1 thought on “कोरोना वायरस पर नरेंद्र मोदी का संबोधन,देश में 3 मई तक रहेगा लॉक डाउन,

  1. Amazing! This blog looks just like my old one! It’s on a entirely different subject but it has pretty much the same page layout and design. Superb choice of colors!

Comments are closed.