एमपी में कोरोना कहर जारी….शिवपुरी में कोरोना पॉजिटिव मिला 23 साल का युवक,फेसबुक में समीर का वीडियो हो रहा वायरल, - विंध्य न्यूज़

अब तक शिवपुरी में कोरोना संक्रमण के दो मामले आए सामने,पहला ग्वालियर में मिला था

शिवपुरी. मध्यप्रदेश में  कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़ती ही जा रही है जहां शिवपुरी जिले के खनियांधाना तहसील अंतर्गत एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। युवक 15 मार्च को हैदराबाद से अपने गांव शिवपुरी आया था। मिली जानकारी के मुताबिक मोहम्मद समीर उम्र 23 साल हाल मुकाम खनियांधाना व्यवसाय के सिलसिले में 13 मार्च को हैदराबाद गया था और 15 मार्च को संपर्क क्रांति ट्रेन से उत्तर प्रदेश के झांसी में उतरने के बाद बस से शिवपुरी अपने घर पहुंचा था। जब इसकी हालत बिगड़ी तो 24 को युवक की स्क्रीनिंग कराई गई, जिसमें कोरोना के लक्षण पाए गए। हालांकि युवक के मामले में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही भी सामने आई है। युवक ने फेसबुक पर एक वीडियो डालकर मदद की मांग की थी, लेकिन स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते युवक को मदद मिलने में हफ्ते भर का समय लग गया ! हालांकि डॉक्टरों ने युवक की 24 मार्च को सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा था जहां गुरुवार को आई रिपोर्ट में युवक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उसे जिला अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। तीन दिन के अंदर शिवपुरी में कोरोना पॉजिटिव का दूसरा मामला है। पहला पॉजिटिव 24 मार्च को ही मिला था। अब ग्वालियर में एक और शिवपुरी में दो मामले हो गए हैं।

फेसबुक में समीर का वीडियो हो रहा वायरल,स्वास्थ्य विभाग पर लगाया गंभीर आरोप,

मैं 15 तारीख को हैदराबाद से लौटा हूं। 13 तारीख को गया था,15 तारीख को वापस लौटा हूं हमारे देश में कोरोना का कहर है तभी से ही सोशल मीडिया में जो पढ़ रहा हूं कोरोला के लक्षण को, किस प्रकार के होते हैं। सेम वैसे ही लक्षण मेरे को अपने आप में दिख रहा है इसलिए मैंने अपने आप को एक कमरे में बंद कर लिया है। खाना वगैरह भी अपना खुद ले लेता हूं, किसी से मिल नहीं रहा हूं,किसी से बात नहीं कर रहा हूं,घरवालों से भी दूर हूं।मैंने यहां के जिला अस्पताल के बीएओ साहब से बोला है जाके मिला हूं जाकर उन्होंने कहा कि एक कमरे में बंद रहिए,अभी फिलहाल 2 दिन से मेरी ज्यादा तबीयत खराब हो रही है मुझे सर्दी जुखाम है,सूखी खांसी भी है और वीकनेस बहुत ज्यादा हो रही है प्रशासन स्वास्थ्य केंद्र बहुत लापरवाही कर रहा है मुझे बोलते हैं कि आप तैयार हो जाइए गाड़ी एंबुलेंस आ रही है शाम को 4:00 बजे का एंबुलेंस को बोला था रात को 10:00 बज गया है एंबुलेंस नहीं आई है। फिर मुझसे बोलते हैं कि यह जो वायरस है यंग लड़कों को नहीं हो रहा है 60 साल के उम्र के बाद हो रहा है तो यह मैं जानना चाह रहा हूं जो भी हो रहा है आप चेकप कराइए ना हमारा अगर हमारी ऐसी कंडीशन हो रही है तो या आप हमें मना कर दीजिए। तब हम अपना पर्सनल इलाज करा लेंगे। आप लोग हमारा पेपर तैयार करके रेफर कर रहे हैं कि पेपर तो तैयार हो गए हैं लेकिन मरीज पहुंच नहीं रहा है तो इस तरीके की लापरवाही हो रही है और मेरी हालत बहुत ज्यादा खराब हो रही है वीकनेस बहुत ज्यादा है मुझे, आप लोगों से दुआ की दरखास्त करता हूं।आप लोग दुआ करना मेरे लिए मैं ठीक हो जाऊं।

कोरोना पॉजिटिव के मोहल्ले में 63 लोगों की स्क्रीनिंग

शिवपुरी की न्यूशिव मोहल्ले में कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों की नॉन टच थर्मामीटर से स्क्रीनिंग की गई जहां 12 घरों में 63 लोगों की स्क्रीनिंग कर उन्हें होम क्वारैंटाइन किया गया है।कोरोना संक्रमित के मां, पिता और बहन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। वहीं दूसरे युवक के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसके संपर्क में आए लोगों की सूची बनाई जा रही है। उन्हें स्वास्थ्य विभाग ट्रेस कर रहा है।

3 thoughts on “एमपी में कोरोना कहर जारी….शिवपुरी में कोरोना पॉजिटिव मिला 23 साल का युवक,फेसबुक में समीर का वीडियो हो रहा वायरल,

  1. My partner and I stumbled over here from a different page and thought I should check things out. I like what I see so now i am following you. Look forward to finding out about your web page yet again.

  2. I really wanted to develop a simple remark so as to appreciate you for all of the pleasant tricks you are giving out here. My time-consuming internet lookup has at the end of the day been honored with sensible content to write about with my colleagues. I would declare that most of us visitors are undoubtedly fortunate to exist in a magnificent place with many special individuals with great tips. I feel very privileged to have discovered the webpage and look forward to many more brilliant minutes reading here. Thank you once more for a lot of things.

Comments are closed.