क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की न्‍यूड पिक्‍चर,मचा बवाल, - विंध्य न्यूज़


हसीन जहां के पति मोहम्मद शमी की गिनती दुनिया के बेस्ट पेस गेंदबाजों में होती है। लॉकडाउन के दौरान शमी अपने गांव में हैं और जरूरतमंदों लोगों की मदद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां काफी दिनों से चर्चा में हैं। हसीन जहां ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसमें वह सेमी न्यूड तस्वीर डालकर बवाल कर दिया है इसकी चर्चा हर गली चौराहे  सहित रेड कारपेट पर हो रही है। सेमी न्यूड तस्वीर इंस्टाग्राम से वायरल होने के बाद जमकर बवाल मचा हैं ।


मोहम्मद शमी से अलग रह रहीं उनकी पत्नी हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर सेमी न्यूड तस्वीर पोस्ट की थी। उस तस्वीर में उनके साथ शमी भी टॉपलेस दिख रहे थे। इस फोटो से बवाल मच गया है उस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्का डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होता हैं। फोटो मॉडल हसीन जहां साथ क्रिकेटर समी अहमद।


इंस्टाग्राम में एक्टिव हसीन जहां हसीन जहां पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन कुछ ना कुछ नया इंस्टाग्राम में क्रिएटिव करती रहती है। अपनी एक पोस्ट के बाद हसीन जहां काफी ट्रोल हुईं थीं। लोगों ने यहां तक पूछ लिया था कि क्या एडल्ट स्टार बनना है ?  शमी ने कहा था कि हसीन जहां ने उन पर जो आरोप लगाए हैं, उन्हें साबित करें। शायद शमी और ट्रोलर्स की बात का जवाब हसीन जहां ने अब अपने ताजा वीडियो से दिया है।


खुद को साबित करने के लिए जिंदगी काफी छोटी हैं–हसीन जहां   उन्होंने कुछ दिनों पहले एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, खुद को साबित करने के लिए जिंदगी काफी छोटी है। हसीन जहां ने इस वीडियो के जरिए ऐसे लोगों को जवाब देने की कोशिश की है जो सोशल मीडिया पर उन्हें कोसते रहते हैं। सूत्रों की माने तो कुछ दिनों पहले हसीन जहां का की दोस्त हुक्का पी कर उनके ऊपर धुआं छोड़ते दिख रही हैं और बैकग्राउंड में पंजाबी गाना दारू बदनाम करती है वाला गाना बज रहा है।उनके इस वीडियो को लेकर कुछ लोग उनसे खासे नाराज हैं। वे हसीन जहां को बहुत भला-बुरा कह रहे हैं।

शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप  बता दें कि शमी का हसीन जहां के साथ विवाद काफी समय से चला आ रहा है। दोनों के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं के साथ संबंध होने के आरोप भी लगाए थे। मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है।

1 thought on “क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की न्‍यूड पिक्‍चर,मचा बवाल,

Comments are closed.