राष्ट्रीय

क्रूज मादक पदार्थ मामला: गवाह प्रभाकर सैल एनसीबी के समक्ष पेश हुआ

मुंबई, 11 नवंबर (भाषा) स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल बृहस्पतिवार को क्रूज पर कथित मादक पदार्थ जब्ती से जुड़े मामले की जांच कर रहे स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुआ। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान का बेटा आर्यन खान भी आरोपी है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

सैल ने दावा किया था कि उसने आर्यन खान को मामले से निकालने के लिए पैसे के लेन-देन की बात सुनी थी। सैल से पूर्व में एनसीबी की सतर्कता टीम भी पूछताछ कर चुकी है।अधिकारी ने बताया कि सैल और उनके वकील तुषार खंडारे अपराह्न करीब ढाई बजे एनसीबी के दक्षिण मुंबई कार्यालय पहुंचे।

एनसीबी की दिल्ली से आई टीम ने सैल को तलब किया था जोकि अब आर्यन खान के मामले समेत कई अन्य मामलों की जांच कर रही है।एनसीबी की सतर्कता टीम ने सोमवार और मंगलवार को कई घंटे तक सैल से पूछताछ की थी।

खुद को एनसीबी के गवाह के पी गोसावी का अंगरक्षक बताने वाले सैल ने पिछले महीने एक हलफनामे में दावा किया था कि क्रूज मादक पदार्थ मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसने 25 करोड़ रुपये के लेन-देन की बात सुनी थी।

सैल ने यह भी दावा किया था कि गोसावी ने कहा था कि रकम में से आठ करोड़ रुपये एनसीबी की मुंबई क्षेत्रीय इकाई के निदेशक समीर वानखेड़े को दिये जाने हैं। सैल के आरोपों के बाद एनसीबी की सतर्कता टीम ने जांच शुरू की है। हालांकि, वानखेड़े ने सभी आरोपों को खारिज किया है।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker