जमीनी विवाद के चलते युवक ने चलाई गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार, - विंध्य न्यूज़


जमोडी थाना क्षेत्र के मधुरी गांव में जमीनी विवाद के दौरान गोली चलने की घटना सामने आई है. गोली चलाने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


सीधी। लॉकडाउन के दौरान जमोडी थाना क्षेत्र में गोली चलने की घटना सामने आई है.मधुरी में जमीनी विवाद के चलते युवक ने गोली चलाई है।इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत है. चारों ओर सन्नाटा पसरा हुआ है. इस घटना को उसी शख्स ने कैद किया है, जिस पर गोली चलाई गई थी. वीडियो सामने आने के बाद जमोड़ी थाना प्रभारी अभिषेक सिंह परिहार ने तत्परता दिखाते हुए गोली चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. युवक ने कट्टे से फॉयर किया था.जहां मधुरी गांव में एक शख्स ने गोली मारकर हत्या की कोशिश की, लेकिन गोली एक व्यक्ति के बगल से निकल गई.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. दो पक्षों के बीच हुए जमीनी विवाद के दौरान घटी इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के पास से दो कट्टा समेत कारतूस और धारदार हथियार भी बरामद किए हैं. जिस शख्स पर गोली चलाई गई उसने मोबाइल के कैमरे से गोली चलाने वाले की फोटो क्लिक कर ली थी और पुलिस को सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी.
आरोपी कोरेक्स बेचने का करता है कारोबार
सूत्रों की मानें तो आरोपी नशेड़ी प्रवृत्ति क्या है।यह लंबे समय से कोरेक्स का अवैध कारोबार कर रहा है लेकिन हर बार पुलिस के चंगुल से बच निकलने में सफल रहा है।आरोपी ने जब गोली चलाई उस दौरान भी वह नशे की हालत में ही था।  घटना सामने आने के बाद अप पुलिस आरोपी युवक का पीछे का बैकग्राउंड खंगाल रही है.

1 thought on “जमीनी विवाद के चलते युवक ने चलाई गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार,

  1. I’m really enjoying the design and layout of your website. It’s a very easy on the eyes which makes it much more enjoyable for me to come here and visit more often. Did you hire out a developer to create your theme? Superb work!

Comments are closed.