राष्ट्रीय

नीता अंबानी अपनी बहन को बनाया कामवाली? जानिए इस खबर की असली सच्चाई..

एलन मस्क इस समय दुनिया के सबसे अमीर आदमी हैं। एशिया के सबसे अमीर शख्स की बात करें तो मुकेश अंबानी का नाम काफी समय से टॉप पर है। मुकेश ने अपनी मेहनत और लगन से धीरूभाई अंबानी की सल्तनत को संभाला है।

मुकेश अंबानी ने अपने पिता के कारोबार को बहुत ही कम उम्र में सभाल मान लिया था। कहा जाता है कि मुकेश के पिता स्वर्गीय धीरूभाई अंबानी ने अपनी संपत्ति का अधिकांश हिस्सा अपने सबसे छोटे बेटे अनिल अंबानी को दे दिया था, लेकिन वह इसे संभाल नहीं पाए और कुछ ही समय में उन्होंने सब बर्बाद कर दिया। जिससे उन्हें करीब 7000 करोड़ रुपये का कर्ज भी मिला, लेकिन मुश्किल समय में मुकेश अंबानी ने अपने भाई अनिल अंबानी को इस समस्या से मुक्त कराया और खुद ही कर्ज चुका दिया। मुकेश अंबानी वर्तमान में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक हैं।मुकेश अंबानी ने अपने समय की मशहूर मॉडल नीता से शादी की हैं. आज भी उनकी खूबसूरती बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. वह सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

सोशल मीडिया में नीता अंबानी के बारे में भी एक बात कही जाती हैं कि उन्होंने अपनी बहन को घर में कामवाली बनाकर रखा हुआ हैं. जब से ये खबर सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं तब से लोग नीता के बारे में अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रही हैं. दरअसल आज इस लेख में हम इस खबर की सच्चाई बताएंगे.

सोशल मीडिया पर नीता अंबानी को अपनी बहन को हाउस मेड रखने की भी चर्चा है। सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होने के बाद से लोग नीता पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.आज हम इस आर्टिकल में हम इस खबर की सच्चाई बताएंगे.

दरअसल, वजह यह है कि कुछ दिन पहले नीता अंबानी की बहन ने नीता का पर्स पकड़ रखा था, जो कैमरे में कैद हो गया। तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हर कोई कहने लगा कि नीता अंबानी अपनी बहन को काम वाली बना कर रखा हैं. लेकिन इस खबर में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। दोनो बहनों के बीच ढेर सारा प्यार और दोनों एक दूसरे का खूब ख्याल रखती हैं।

Back to top button