राष्ट्रीय

नीता अंबानी का फोन हुआ वायरल, कीमत इतनी जितने में खरीद लेगें प्राइवेट जेट और फरारी

नीता अंबानी, जिस फोन का इस्तेमाल करती हैं उसकी कीमत करीब 315 करोड़ है. इस कीमत में आप एक प्राइवेट जेट भी खरीद सकते हैं.नीता अंबानी जो मोबाइल फोन इस्तेमाल करती हैं, वह है 48.5 मिलियन डॉलर का फॉल्कन सुपरनोवा स्मार्टफोन.मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार नीता अंबानी के पास falcon supernova IPhone 6 pink diamond फोन है.

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी और रिलायंस इंडस्ट्रीज की मालकिन नीता अंबानी अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल के लिए काफी मशहूर हैं। नीता अंबानी एक पावरफुल बिजनेसवुमन हैं, जिनके महंगे शौक अक्सर चर्चा में रहते हैं। नीता अंबानी कभी अपने हैंडबैग तो कभी अपनी महंगी लिपस्टिक के चलते सुर्खियों में लेकिन आज हम उनसे जुड़ी जो बात बताने जा रहे हैं, उसे जानकार आप भी चौंक सकते हैं.बता दें की रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी की wife नीता अंबानी अपने खर्चीले रहन-सहन के लिए जानी जाती हैं.

हाल में जब उन्होंने सबसे सस्ता स्मार्टफोन लाने की बात कही थी और उस दौरान नीता भी वहां मौजूद थीं. सबसे सस्ते फोन का दावा करने वाली JIO कंपनी के मालिक की पत्नी नीता अंबानी, जिस फोन का इस्तेमाल करती हैं उसकी कीमत करीब 315 करोड़ है. इस कीमत में आप एक प्राइवेट जेट भी खरीद सकते हैं.नीता अंबानी जो मोबाइल फोन इस्तेमाल करती हैं, वह है 48.5 मिलियन डॉलर का फॉल्कन सुपरनोवा स्मार्टफोन.मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार नीता अंबानी के पास falcon supernova IPhone 6 pink diamond फोन है.

इस फोन को बनाने वाली कंपनी कुछ अमीर लोगों के लिए ही ऐसा फोन तैयार करती है और वो भी विशेष ऑर्डर देने के बाद.यह फोन 2014 में लांच हुआ था और इस तरह के फोन खास अमीरों के लिए ही तैयार किए जाते हैं. यह 24 कैरेट गोल्ड और पिंक गोल्ड से बना हुआ है और इस पर प्लेटिनम की खास कोटिंग है, जो उसे टूटने से बचाती है.  फोन के पीछे के हिस्से पर डायमंड लगा है और खास बात ये है कि इसे हैक नहीं किया जा सकता है.

अगर इसे हैक करने की कोई कोशिश करे तो तुरंत सूचना मिल जाती है.इनके इस्तेमाल की ज्यादातर चीजें महंगी हैं. उनके हैंडबैग की कीमत 40 लाख बताई जाती है. नीता अंबानी के पास हैंडबैग्स का जबरदस्त कलेक्शन मौजूद है.नीता और मुकेश अंबानी का घर दुनिया के 10 सबसे महंगे घरों में शुमार है. 

Back to top button