राष्ट्रीय

पिता ने सुपारी देकर बेटे की कराई हत्या, जानिए आखिर क्यों उठाया ये कदम !

बिहार — पटना से रिश्तो का कत्ल करने वाली एक घटना सामने आई है यहां पिता ने ही बेटे की हत्या की सुपारी दे दी।बेटे की हरकतों से आजिज पिता ने नातीश पासवान को हत्या की सुपारी दी थी। सुपारी किलर्स 17 वर्षीय अंकित कुमार की हत्या कोली सड़क के पास गोली मारकर कर दी थी और फरार हो गए थे । पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से दो सुपारी किलर्स समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर किया है। गिरफ्तार आरोपितों में हत्या की साजिश रचने वाला मृतक का पिता विनय कुमार भी शामिल है। जबकि इस मामले के दो आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे है।

बता दें कि 26 जुलाई को पटना के गौरीचक में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया था. युवक का शव गौरीचक कोली के पास पुनपुन बांध के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था. युवक की पहचान अंकित के तौर पर हुई थी. वह सैदनपुर का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि बेटा मानसिक तौर से सन की मिजाज कथा साथ ही अड़ियल और बदतमीज बर्ताव की वजह से पिता परेशान थे पिता इस कदर परेशान हो गया कि उसने अपने ही बेटी की हत्या करवा दी।

85 हजार की थी सुपारी

आरोपित पिता के मुताबिक उसका बेटा विक्षिप्त था जो आए दिन तरह तरह की हरकतें करता था जिससे पूरा परिवार परेशान हो चुका था बेटे की हरकतों से ऊब कर ही पिता ने 85 हजार की सुपारी देकर शूटरों से बेटे की हत्या करवा दी इस हत्याकांड में गिरफ्तार शूटर गोपालपुर के अब्दुल्लाहचक का राहुल कुमार व नीतीश पासवान शामिल है। पुलिस ने शूटरों के पास से एक देसी पिस्टल सहित एक जिंदा कारतूस के साथ 4 मोबाइल व तीन मोटरसाइकिल भी बरामद किया है

फुटेज से कातिल पिता के गिरेबान तक पहुंची पुलिस

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो हत्या का मास्टरमाइंड उसका पिता ही निकला जो सुपारी किलर को मोटरसाइकिल पर बैठाकर पुनपुन की सुरक्षा बांध की तरफ जाते देखा गया और उसकी हत्या करवाने के बाद दूसरी मोटरसाइकिल बदलकर भागते देखा गया। पहले तो आरोपी पिता पुलिस को गुमराह कर रहा था लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल लिया पकड़े गए आरोपी नीतीश ने बताया कि सुपारी से मिले पैसों में से 55000 में एक नई बाइक खरीद ली थी जिसे भी जप्त कर लिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker