भोपाल से चलकर रीवा जाने वाली महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, बस रोक दमोह में कराया गयाआइसोलेट,जानिए फिर क्या हुआ,  - विंध्य न्यूज़

दमोह के कोविड-19 भर्ती मरीजों की संख्या पहुँची दो,बस में बैठे सभी यात्रियों को कराया गया क्वॉरेंटाइन


दमोह – जिला के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती पॉजिटिव मरीजों की संख्या दो हो गई है। दो दिन पहले एक मरीज को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। दो दिन बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या दोगुनी हो गई है. यह महिला भोपाल से चलकर रीवा जा रही थी गाड़ी दमोह पहुंची पहुंची थी कि अचानक भोपाल से दमोह कलेक्टर को सूचना मिली कि बस में बैठी महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. खबर मिलते ही उक्त बस को दोनों में खड़ा कराया गया और पॉजिटिव महिला को दमोह हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।


बता दें कि बीते 50 दिनों से ग्रीन जोन में चल रहा दमोह जैसे ही ऑरेंज जोन में पहुंचा वैसे ही दमोह जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब बढ़ने लगी है. दो दिनों में दूसरे मरीज को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. दरअसल भोपाल में रह रही है यह कोरोना पॉजिटिव महिला का सैंपल भोपाल में लिया गया था. वहीं जांच रिपोर्ट आने के पहले उसको एक बस में बैठकर रीवा की ओर रवाना कर दिया.


भोपाल से रीवा के लिए बस में चली महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलते ही इसकी सूचना दमोह जिला प्रशासन को दी गई । जानकारी मिलने के बाद हरकत में आए प्रशासन ने महिला को बस से उतार कर दमोह के कोविड-19 आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया है. दमोह जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों की संख्या अब 2 हो गई है. मामले के बारे में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने पुष्टि की है.