मनमानी संविदाकार,जनता कर्फ्यू में ठेका चालू, - विंध्य न्यूज़

सिंगरौली में खुली दिखीं शराब की दुकानें; सुबह से सड़कें सूनी, बाजार खाली, मंदिर तक बंद,

सिंगरौली. जिले में जनता कर्फ्यू का व्यापक असर देखने को मिल रहा है। सुबह से यहां सड़कें, बाजार, सब्जी मंडी में सन्नाटा पसरा है। मंदिरों में भी ताले लगे हैं। लेकिन, सुबह से सिंगरौली के बैढ़न मुख्यालय में संविदाकार अखंड प्रसाद दुबे द्वारा  संचालित शराब की दुकान खुली रहीं जबकि जिले में प्रभावी रूप से धारा 144 लागू है बावजूद इसके शराब ठेकेदार मनमानी तरीके से नियमों को ताक पर रखकर शराब ठेका संचालित कर रहाहै.देवसर,चितरंगी,सरई,बरगवा सहित मुख्यालय में सन्नाटा है।मध्य प्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस के 4 संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। ऐसे में लोग पूरी तरह ऐहतियात बरत रहे हैं।प्रदेशभर में पुलिस, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन को अलर्ट पर रखा गया है।आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के अलावा लगभग सभी कर्मचारियों की छुट्टी की गई है। शनिवार को कलेक्टर केवीएस चौधरी ने जिले वासियों को संदेश जारी करते हुए जनता कर्फ्यू को सफल बनाने की अपील की। कलेक्टर ने कहा- अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई हो रही है। 


सब ने किया जनता कर्फ्यू का स्वागत

प्रधानमंत्री के राष्ट्र के नाम दिए गए संदेश के बाद से ही जनता कर्फ्यू की चर्चा होने लगी थी। जिले में बड़ी संख्या में सामाजिक संगठनों ने आगे आकर इसका समर्थन किया और लोगों को मास्क भी वितरित किए। सिंगरौली में किसी भी जगह जनता कर्फ्यू का विरोध नहीं हुआ। जिले में हर किसी की जुबान पर किसी भी तरह इस बीमारी को हराने की चर्चा है।
बिना कर्फ्यू के भीड़-भाड़ वाली जगह हुई खाली
जनता कर्फ्यू से एक दिन पहले ही शनिवार को इसका असर देखने को मिला था। जिले भर में मोरवा, जयन्त विंध्यनगर, नवानगर ,माजनमोड़, निगाही,आदि में भीड़ वाली जगहों पर लोग कम नजर आए। जनता कर्फ्यू का कई दलों ने खुलकर समर्थन तो नहीं किया लेकिन विरोध भी करते नहीं दिखे।

4 thoughts on “मनमानी संविदाकार,जनता कर्फ्यू में ठेका चालू,

Comments are closed.