राष्ट्रीय

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने पहनी सोने से जड़ी ड्रेस,हूर की परी जैसी खूबसूरत दिखी लाडली, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

ईशा अंबानी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्होंने बेहद खूबसूरत और महंगी ड्रेस पहनी हुई है जिसकी कीमत लाखों में है। ईशा अंबानी यह ड्रेस इसलिए मशहूर हो गई क्योंकि इसमें सोने का वर्क किया हुआ है सोने से बनी यह ड्रेस निशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

अंबानी जी सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे एशिया के सबसे रईस आदमी हैं, बेशुमार दौलत होने के कारण आज उन्हे पूरी दुनिया उन्हें जानती है। अंबानी भारत के सबसे बड़े दौलतमंद आदमी हैं। जिसके कारण वह अपनी जिंदगी को बेहद आलीशान तरीके से जीना पसंद करते हैं।मुकेश अंबानी के परिवार की बात करें तो उनके तीन बच्चे हैं, जिनमें से एक ईशा अंबानी नाम की एक लड़की और आकाश और अनंत अंबानी नाम के दो लड़के हैं।

बता दें कि मुकेश अंबानी के तीनों लाडले बच्चे बहुत ही रईस जीवन जीना बिताना पसंद करते हैं। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इन दिनों सोशल मीडिया पर इसलिए सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि ईशा अंबानी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्होंने बेहद खूबसूरत और महंगी ड्रेस पहनी हुई है जिसकी कीमत लाखों में है। ईशा अंबानी यह ड्रेस इसलिए मशहूर हो गई क्योंकि इसमें सोने का वर्क किया हुआ है सोने से बनी यह ड्रेस निशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

मौजूदा समय में ईशा अंबानी काफी मशहूर हैं क्योंकि उनके पिता मुकेश Ambani भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन हैं। ईशा Ambani इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। क्योंकि हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर देखी जिससे वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस फिल्म में मुकेश Ambani की बेटी ईशा Ambani सोने की बनी हैं। इस ड्रेस को रैंप ड्रेस कहा जाता है। ईशा Ambani पर यह ड्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। इसी वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अगर ईशा Ambani की इस ड्रेस की कीमत की बात करें तो यह कुल 15 लाख रुपये की ड्रेस है, जिसमें से 11 लाख रुपये की इस ड्रेस में गोल्ड है, जिसने इस ड्रेस की खूबसूरती और शान को और भी बढ़ा दिया है

ईशा अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी हैं। इसी वजह से मुकेश Ambani ने भी अपनी बेटी ईशा Ambani की शादी भारत के एक नामी परिवार और एक जाने-माने बिजनेसमैन से की। ईशा Ambani के पति का नाम आनंद पीरामल है और वह बहुत बड़े और मशहूर शख्स हैं। अंबानी की लाडली बेटी ईशा शादी के बाद रानी की तरह रह रही है। क्योंकि वह 500 करोड़ रुपये से ज्यादा के घर में रहती हैं, लेकिन एक बात पक्की है कि ईशा Ambani अपनी जिंदगी बेहद आलीशान तरीके से जीती हैं।

Back to top button