यूं तो नहीं हारेगा कोरोना...#भाजपा विधायक झुंड बनाकर घूमे बस्ती में, वीडियो देखें, - विंध्य न्यूज़

#दतिया में राशन बांटते विधायक #नरोत्तम मिश्रा ने सामाजिक दूरी की उड़ाई धज्जियां

दतिया । यूं तो नहीं हारेगा कोरोना…. जी हां भाजपा नेता झुंड बनाकर बस्ती में घूम रहे है। एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाने पर जोर दे रहे हैं। भीड़ नहीं लगाने की बात कर रहे हैं तो दूसरी ओर पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं दतिया विधायक डॉ.नरोत्तम मिश्रा के राशन बांटने के दौरान भीड़ जुट गई।सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन यहां नहीं हो सका।लॉकडाउन होने के बावजूद भारी संख्या में विधायक जी अपने समर्थको के साथ गरीब बस्तियों में पहुंच बस्तीवासियों के हाथ सेनेटराइस कर गरीबों व जरूरतमंदों को खाद्यान्न वितरित करते दिखे। नेता जी अपने समर्थकों के साथ बस्ती में झुंड बनाकर सैनिटाइज की कार्रवाई को अंजाम देते नजर आए। इस दौरान विधायक सहित स्थानीय नेताओं ने मास्क तक नहीं लगाया था। अहम बात यह है कि जब क्षेत्र के विधायक कोरोनावायरस लापरवाही दिखाएंगे तो क्षेत्र की जनता को क्या संदेश जाएगा। दरअसल इस कार्यक्रम में खाद्य सामग्री बांटी जा रही थी। इस कार्यक्रम का आयोजन ऐसे वक्त में किया गया जब पूरे देश में लॉकडाउन है और लोगों को घरों मे रहने की हिदायत दी जा रही है।खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। लेकिन उन्हें क्या पता उन्हीं की पार्टी के लोग उनकी अपील की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

लोगों के अंदर डर का माहौल

 आपसी दूरी का ख्याल आम आदमी से लेकर खास तक को रखना है। भले ही कोई विशेषाधिकार व्यक्ति हो या वीआईपी, हर एक आदमी को इसका पालन करना है। प्रदेश भर में कर्फ्यू लगाया हुआ है और इसके साथ-साथ धारा-144 लागू की हुई है,जिससे ज्यादा संख्या में लोग गली, मोहल्लों या चौक आदि पर एक जगह जमा न हो पाएं। वहीं, दूसरी ओर केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए उनकी बीच की दूरी को खत्म करने के लिए सामाजिक दूरी रखने की अपील की लेकिन केंद्र और राज्य सरकार के नियम का विधायक व स्थानीय नेता दतिया में पालन नहीं कर रहे। जिस कारण लोगों के अंदर डर का माहौल बना हुआ है।

भाजपा विधायक झुंड बनाकर घूमे बस्ती में 

भाजपा विधायक घर से निकल कर अपने समर्थकों के साथ गाड़ी खाने इलाके के दलित बस्ती व रिसाला मंडल पहुचे थे। जहां सामाजिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए। और लंबे समय तक फोटोशूट चलता रहा.सामाजिक कल्याण करने निकले विधायक जी अपने समर्थकों के झुंड के साथ बस्ती में पहुंचे। दूसरी ओर,कांग्रेस के स्थानीय नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए राशन वितरण के दौरान झुंड बनाकर गलियों में घूमकर धारा-144 के नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं। इस दौरान जय कारे के नारे भी लगे,विधायक समर्थक व समाज सेवी बलदेवराज बल्लू, योगेश सक्सेना,जीतू यादव,राजू गुगोरिया,विजय झंडागुरु,जेपी शर्मा,मुकेश यादब,बंटी, मौजूद रहे। 

दतिया उत्तर प्रदेश सहित तीन जिलों से है घिरा

अब तक मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित 478 मामले सामने आ चुके हैं तो वही 43 लोगों की मौत हो चुकी है।दतिया ग्वालियर संभाग में आता है और ग्वालियर संभाग सहित शिवपुरी जिले को मिलाकर अभी तक कुल आठ लोग कोरोना से संक्रमित मिल चुके हैं। इस लिहाज से भी दतिया जिले में सावधानी बरतने की जरूरत है। दतिया जिला की सीमा उत्तर की ओर से भिंड, पश्चिम की ओर ग्वालियर से, दक्षिण की ओर शिवपुरी से एवं पूर्व की ओर से उप्र के झांसी जिले से घिरा हुआ है। यह जिला ग्वालियर संभाग में आता है। 

2 thoughts on “यूं तो नहीं हारेगा कोरोना…#भाजपा विधायक झुंड बनाकर घूमे बस्ती में, वीडियो देखें,

Comments are closed.