यूपी: भदोही में कलयुगी मां ने 5 बच्चों के साथ गंगा में लगाई छलांग,खुद तैरकर निकली बाहर, - विंध्य न्यूज़

यूपी — उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक मां अपने पांच बच्चों के साथ गंगा में कूद गई। जिसमें मां तैरकर बाहर निकल आई लेकिन सभी बच्चे डूब गए।ये घटना रात लगभग 2 बजे की है. स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी सुबह मिली. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है.खबर लिखे जाने तक अभी बच्चे नहीं मिले हैं।

5 बच्चों के साथ गंगा में लगाई छलांग
मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद गंगा घाट की है. जहांगीराबाद गांव की रहने वाली मंजू देवी के 2 बेटे और तीन बेटियां हैं. मंजू देवी रात में करीब ढाई बजे अपने बच्चो को लेकर गंगा घाट पर पहुंची, इसके बाद वो गहरे पानी में छलांग दी लेकिन खुद तैर कर बाहर आ गयी. इसके बाद मंजू रात को ही अपने घर चली आई.बताया जा रहा है कि जब वह अपने बच्चों को लेकर गंगा घाट की ओर गई तब घर में उसका पति मौजूद नहीं था. जिन बच्चों को महिला ने गंगा में फेंका है उनके नाम हैं वंदना (12 साल), रंजना (10 साल), पूजा ( 6 साल), शिव शंकर ( 8 साल), संदीप ( 5 वर्ष ) के रूप में हुई है. 

जांच में ये बातें आईं सामने

घटना के समय बच्चों के पिता के अनुसार वह बीती रात किसी रिश्तेदार को लेकर झारखंड गए थे। सूचना मिलने के बाद आनन-फानन बच्चों के पिता भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने बताया कि पत्नी मानसिक रूप से अस्वस्थ भी है। समझ में नहीं आ रहा है कि उसने ऐसा कदम कैसे उठाया। वहीं बच्चों की मां ने आरोप लगाया कि पति से किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने ऐसा निर्णय लिया।
पुलिस ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन
घटना की जानकारी के बाद डीएम,एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक बच्चों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस आरोपी मां से पूछताछ कर रही है. महिला का कहना है कि उसका अपने पति से आए दिन झगड़ा होता है जिसको लेकर वह काफी परेशान चल रही थी. पुलिस सभी बिंदुओं से मामले की जांच कर रही है.